केशव मौर्य बोले- सपा मतलब...गुंडा और दंगा समर्थक:आगरा में मुगलों का इतिहास हटाने पर कहा- कांग्रेस की अगवाई में झूठा इतिहास पढ़ाया गया

# ब्रेकिंग न्यूज इन हिंदी #Breaking News# बिग ब्रेकिंग न्यूज इन हिंदी # ब्रेकिंग न्यूज # न्यूज इन हिंदी # लेटेस्ट हिंदी न्यूज # हिंदी न्यूज लाइव # इंडिया न्यूज # उत्तर प्रदेश न्यूज # हिंदी  न्यूज अपडेट्स # लेटेस्ट हिंदीन्यूज#Newspoint24.com#  केशव मौर्य# सपा#गुंडा और दंगा समर्थक#आगरा#मुगलों का इतिहास#कांग्रेस की अगवाई #झूठा इतिहास

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

आगरा । डिप्टी सीएम केशव मौर्य रविवार को आगरा पहुंचे। उन्होंने नगर निगम सभागार में ग्राम्य विकास की योजानाओं को लेकर अधिकारियों संग समीक्षा बैठक की। मीडिया से बातचीत में सपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा,"सपा मतलब, दलित विरोध, सपा मतलब भ्रष्टाचार और जमीनों पर कब्जा करने वाली पार्टी।"

उन्होंने कहा,"नगर निकाय चुनाव की तैयारी में पार्टी जुट गई है। निकाय चुनाव में भाजपा का परचम लहराएगा। इसके बाद लोकसभा चुनाव के लिए भी पार्टी पूरी तरह से तैयार हैं। प्रदेश में भाजपा की 80 सीटों पर विजय होगी।"

कहा- भाजपा की छाया में अपना भविष्य तलाश रही सपा

सपा द्वारा बाबा साहब वाहिनी बनाने के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा,"आज सपा की मजबूरी है कि वो भाजपा की छाया में अपना भविष्य तलाशने की कोशिश कर रही है। पहले वो मंदिर नहीं जाते थे, लेकिन अब मंदिर जा रहे हैं, पहले कुछ और करते थे, अब कुछ और कर रहे हैं। आज भाजपा की विचारधारा के अनुसार सबको चलने पर विवश होना पड़ रहा है।"

बोले- सबको नजरिया बदलने की जरूरत

उप्र बोर्ड के पाठ्यक्रम से मुगलकाल का इतिहास हटाने के सवाल पर उन्होंने कहा," सबको नजरिया बदलने की जरूरत है। इसको चुनाव से जोड़ कर नहीं देखना चाहिए। आज तुष्टिकरण, परिवारवाद, जातिवाद की राजनीति खत्म हो गई है, जिससे राष्ट्र का भला हो। आने वाली पीढ़ी का भला हो इसकी जरूरत थी। कांग्रेस की अगुवाई में झूठा इतिहास पढ़ा कर गुमराह किया जाता रहा। उससे बाहर निकले हैं। इसका वेलकम करना चाहिए।"

राहुल गांधी की सदस्यता खत्म होने पर उन्होंने कहा,"वो कानून से ऊपर नहीं है। कानून के तहत ही कार्रवाई हुई है। इसमें परेशानी नहीं होनी चाहिए। अगर उन्हें लगता है कि ये गलत हुआ है तो इसके खिलाफ अपील कर सकते हैं।"

नगर निगम के एक अधिकारी के खिलाफ विधायक द्वारा भ्रष्टाचार की शिकायत पर कहा,"भ्रष्टाचार करने वाले की जांच होगी। जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।"

Share this story