सीबीएसई शिक्षक कल्याण संघ में कमलेश बने अध्यक्ष

सीबीएसई शिक्षक कल्याण संघ में कमलेश बने अध्यक्ष

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

प्रयागराज । राज्य स्तरीय सी.बी.एस.ई शिक्षक कल्याण संघ राज्य स्तरीय पदाधिकारियों का गठन विजय राय के नेतृत्व में सोमवार को किया गया। जिसमें अध्यक्ष पद के लिए कमलेश श्रीवास्तव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष ए.के पाठक, उपाध्यक्ष सुधाकर सिंह, मंत्री अनुराग पांडेय, संयुक्त सचिव आशीष कुमार, प्रवक्ता के.के मिश्रा एवं कोषाध्यक्ष संजय श्रीवास्तव नियुक्त किये गए हैं।

संघ प्रमुख विजय राय ने बताया कि शिक्षक संघ की स्थापना का उद्देश्य केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा विद्यालयों के शिक्षकों के बीच एकजुटता लाकर नई शिक्षा नीति को अमल में लाने के लिए आपसी विचार-विमर्श एवं उनके क्रियान्वयंन में आने वाली समस्याओं के निराकरण हेतु मंच प्रदान करने तथा उनकी समस्याओं के निदान के लिए प्रयास करने का मंच है। जिसमें सी.बी.एस.ई बोर्ड विद्यालयों के शिक्षकों को सदस्यता दी जायेगी।

नव निर्वाचित कोषाध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने सभी चयनित शिक्षकों को बधाई देते हुए शिक्षक संघ का ध्यान शिक्षा की गुणवत्ता पर ध्यान देने एवं गरीब और वंचित वर्ग को भी शिक्षा की डोर से जोड़े रखने रखने पर जोर दिया।

महामंत्री अनुराग पांडेय ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए सभी उपस्थित शिक्षकों के प्रति आभार व्यक्त किया। वरिष्ठ सदस्यों ने सभी चयनित पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर बधाई दी। इस अवसर पर ए.के सिंह, प्रदीप गुप्ता, नितिन शर्मा, नवीन श्रीवास्तव एवं अनुराग चंद्रा आदि उपस्थित थे।

Share this story