आईआईएमटी विश्वविद्यालय में लगा रोजगार मेला, 400 का हुआ चयन

आईआईएमटी विश्वविद्यालय में लगा रोजगार मेला, 400 का हुआ चयन

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मेरठ। आईआईएमटी विश्वविद्यालय गंगानगर में मंगलवार को आयोजित रोजगार मेले में 400 से अधिक युवाओं का चयन किया गया। नियुक्ति पत्र पाकर युवाओं के चेहरे खिल उठे।


आईआईएमटी विश्वविद्यालय गंगानगर में मंगलवार को उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन के अंतर्गत क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के सहयोग से रोजगार मेले का आयोजन किया गया। रोजगार मेले में नौकरी पाने के लिए 1200 युवाओं ने विभिन्न कंपनियों में रिक्त पदों के लिए साक्षात्कार दिए। 50 कंपनियों ने विभिन्न पदों के लिए अभ्यर्थियों के साक्षात्कार लिये। चयन प्रक्रिया से गुजरने के बाद लगभग 400 युवाओं का चयन विभिन्न कंपनियों द्वारा किया गया। कई युवाओं को एक हफ्ते के अंदर दूसरे या तीसरे राउंड के लिए दोबारा बुलाने का आश्वासन दिया गया। मुख्य अतिथिक विश्वविद्यालय की कुलपति डॉ. दीपा शर्मा ने चयनित अभ्यर्थियों को बधाई और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।



कुलसचिव डॉ. वीपी राकेश ने रोजगार मेले के आयोजन के लिए आईआईएमटी विश्वविद्यालय, क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के अधिकारियों व कर्मचारियों की प्रशंसा की। कुलसचिव ने कहा कि अगर अभ्यर्थियों को शुरु में कम वेतन पर भी काम करना पड़ रहा है तो इससे निराश होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि निजी क्षेत्र में वेतन तेजी से बढ़ता है। समापन समारोह का मंच संचालन संजीब मिश्रा ने किया।

इस अवसर पर क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय से प्रद्वुमन शर्मा, ईश्वर सिंह, विश्वविद्यालय के डीन डीएसडब्ल्यू डॉ. नीरज शर्मा, निदेशक प्रशासन डॉ. संदीप कुमार, डॉ. विवेक सिंह, गौरव राय, अबिनाश सिंह, ज्ञान प्रकाश, मीडिया प्रभारी सुनील शर्मा आदि का सहयोग रहा।

 

Share this story