अखिलेश-राहुल पर जयंत का तंज:बोले- पहले तलवार भेंट मिलती थी, अब शॉल-फूल मिलने लगे

अखिलेश-राहुल पर जयंत का तंज:बोले- पहले तलवार भेंट मिलती थी, अब शॉल-फूल मिलने लगे

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

 

मेरठ । आम चुनाव भले ही खत्म हो गए हैं, मगर पॉलिटिकल वार-पलटवार जारी हैं। रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी गुरुवार को मेरठ पहुंचे। जयंत ने बिना अखिलेश-राहुल का नाम लिए कहा- जब हम विपक्ष में थे, तब हमें गदा-तलवार भेंट मिलती थी। अब भाजपा में आए हैं, तो लोगों की सोच बदली है, अब फूल और शॉल की भेंट मिलती है। अब हम सरकार में हैं तो देश के विकास के लिए बेहतर फैसले कर सकते हैं।

बता दें कि अखिलेश ने जयंत चौधरी पर कटाक्ष करते हुए कहा था- जो लोग हमारे साथ रुपया बन गए थे, वह घोड़े की ढाई चाल से किधर गिरेंगे, कोई नहीं जानता। अब पैकेज का जमाना है। वह मीरापुर की जनसभा में बोल रहे थे। कहा- बड़े-बड़े विधायक जो चुनकर गए, उन्हें भी लालच देकर भाजपा ने अपनी तरफ खींच लिया। पता नहीं कौन सा पैकेज मिला है, विधायकों को और दलों को वह हम नहीं समझ पा रहे हैं।​​​​

कार्यकर्ताओं से मिलते जयंत चौधरी।

कार्यकर्ताओं से मिलते जयंत चौधरी।

जयंत ने कहा- सरकार लगातार स्किल डेवलपमेंट पर काम कर रही है। सीसीएसयू का बहुत मजबूत इतिहास है। आज जो चेहरे यहां मंच पर बैठे हैं वो कहीं न कहीं इसी विवि के प्रोडक्ट रहे हैं।

स्किल इंडिया डिजिटल हब पोर्टल की जानकारी दी जा रही है। सरकारी योजना तब अच्छी चलती है, जब लोग स्वयं भी जागरूक रहें। सरकार में काम करने के तरीके अलग होते हैं।

टीचर की ऑनलाइन अटेंडेंस पर जयंत ने कहा- टेक्नोलॉजी से बचना नहीं चाहिए, इससे पारदर्शिता आती है। मैं उन सभी शिक्षकों को उनकी वो शपथ याद दिलाता हूं, जो उन्होंने जॉइनिंग के वक्त ली थी। हमारी प्राथमिकता में बच्चे और उनकी शिक्षा होनी चाहिए।

मेरठ सीसीएसयू में समारोह में बैठे जयंत चौधरी।

मेरठ सीसीएसयू में समारोह में बैठे जयंत चौधरी।

टोल प्लाजा पर हुआ जयंत चौधरी का स्वागत।

टोल प्लाजा पर हुआ जयंत चौधरी का स्वागत।

मीडिया से बात करते हुए जयंत चौधरी।

मीडिया से बात करते हुए जयंत चौधरी।

सरकार में हैं तो विकास, तरक्की पर काम करना है
कॉन्फ्रेंस में युवाओं को करियर और एजुकेशन से जुड़ी जानकारियां दी जाएंगी। साथ ही करियर स्किल के बारे में भी बताया जाएगा। सीसीएसयू के सुभाष चंद्र बोस सभागार में यह आयोजन किया जाएगा। लोकसभा चुनाव 2024 जीतने के बाद जयंत चौधरी का यह पहला मेरठ दौरा होगा।

बतौर मंत्री पहली बार मेरठ आ रहे हैं। उनके आगमन को लेकर रालोद नेताओं में काफी उत्साह है। सीसीएसयू के आयोजन के बाद जयंत चौधरी सरधना के भूनी चौराहे के पास मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

Share this story