जौनपुर : समाजवादी पार्टी और माफियाओं का चोली दामन का साथ 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

जौनपुर । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को जौनपुर पहुंचे। जहां पट्टी नरेंद्रपुर में हुई चुनावी रैली में उन्होंने जौनपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह के पक्ष में जनता का समर्थन मांगा । मंच से उन्होंने जौनपुर को इत्र, इमरती और ईमानदारी के लिए प्रसिद्ध बताते हुए नमन किया। अपने भाषण में मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।

 

रावण अभी भी मौजूद

उन्होंने कहा कि इन पार्टियों के रूप में रावण अभी भी मौजूद है। उन्होंने कृपाशंकर सिंह के लिए वोट मांगते हुए कहा कि जनता की कृपा रहेगी तो जौनपुर में शंकर की कृपा भी होगी और भरपूर विकास होगा।

सपा और कांग्रेस को बताया रामद्रोही

मुख्यमंत्री पट्टी नरेंद्रपुर के नेशनल इंटर कॉलेज स्थित रैली स्थल पर दोपहर 1 बजे के करीब पहुंचे । उन्होंने मंच से करीब 23 मिनट का भाषण दिया। उन्होंने मंच से समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नीतियों की जमकर आलोचना की और उनको "रामद्रोही" ठहराया । उन्होंने राममंदिर पर कांग्रेस और सपा नेताओं के बयान का जिक्र कर उनकी आलोचना भी की । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और माफियाओं का चोली दामन का साथ है । कहा कि माफिया मरा तो सपा के नेता वहां संवेदना प्रकट करने पहुंच गए।

कृपाशंकर सिंह बड़े नेता

मुख्यमंत्री ने कहा कि कृपाशंकर सिंह बड़े नेता हैं और उनकी पहुंच बहुत बड़ी है। उन्होंने कहा कि मुंबई से कृपाशंकर सिंह को इसीलिए जौनपुर बुलाया गया है, ताकि जौनपुर में मुंबई जैसा विकास किया जा सके। मुख्यमंत्री ने वोट मांगते समय केंद्र और राज्य सरकारों की योजना का भी हवाला दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार को जिताया गया तो योजनाओं का फायदा और तेजी से लोगों तक पहुंचेगा।

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव, मंत्री अनिल राजभर, शाहगंज विधायक रमेश सिंह, बदलापुर विधायक रमेश चंद्र मिश्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष सतपाल सिंह सैनी, जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, जिला प्रभारी अशोक चौरसिया, लोकसभा प्रभारी रामचंद्र मिश्र, संयोजक सुनील तिवारी और पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रताप सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Share this story