चित्रकूट के सीतापुर सब्जी मंडी में लगी भीषण आग:आग लगने से 15 दुकानें जलकर राख, दमकल की दो गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

चित्रकूट के सीतापुर सब्जी मंडी में लगी भीषण आग:आग लगने से 15 दुकानें जलकर राख, दमकल की दो गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

चित्रकूट । सीतापुर सब्जी मंडी में बुधवार की दोपहर को भीषण आग लग गई। सब्जी मंडी में आग लगने से आसपास के दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान करीब 15 से अधिक दुकानें जलकर राख हो गई। दुकानों में रखा आलू, सेब, केला सब जल गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल को फोन द्वारा सूचना दी और ग्रामीण आग बुझाने में जुट गए। मौके पर पुलिस फोर्स जाकर आग बुझाने में जुटा है। स्थानीय लोगों की मदद ली जा रही है।

मौके पर फायर बिग्रेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। सभी आग बुझाने में जुट गई। करीब डेढ़ घंटे से आग लगी है। जिसे फायर बिग्रेड की गाड़ियां स्थानीय लोगों की मदद से बुझाने में जुट गई है। अभी तक आग लगी हुई है। सब्जी व्यापारियों ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीतापुर कस्बे में भी दमकल मशीनें रहना चाहिए जिससे तुरंत पहुंचकर आग बुझा सकें।

आग लगने के कुछ दुकानदारों ने अपना सामान बाहर निकाल लिया।

(आग लगने के कुछ दुकानदारों ने अपना सामान बाहर निकाल लिया।)

लगभग एक करोड़ से अधिक का नुकसान
सब्जी मंडी के व्यापारी नफीस खान ने बताया कि आग लगने से लगभग एक करोड़ का नुकसान हो गया है। पुलिस ने रास्ता को ब्लॉक कर दिया है। ब्लॉक करने के बाद आग बुझाने का कार्य जारी है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी गुलाबचंद त्रिपाठी ने बताया कि आग बुझाने में पुलिस और दमकल की गाड़ियां लगी हैं, अभी तक नुकसान का अनुमान नहीं किया गया है। आग लगने का भी पता लगाया जा रहा है। अभी तक आग लगने का ठोस कारण नहीं मिल पाया है।

मंडी में आग लगने के बाद उठता धुआं।

(मंडी में आग लगने के बाद उठता धुआं।)

Share this story