मोदी से संवाद के दौरान काशी के भाजपा नेता खामोश दिखे, वहीं पीएम के चेहरे पर सवालिया भाव नजर आए

जिलाध्यक्ष-विधायकों ने पीएम मोदी को सौंपा जीत का प्रमाणपत्र

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

नई दिल्ली। वाराणसी लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विजय प्रमाणपत्र सौंपने भाजपा के मंत्री, विधायक, एमएलसी, मेयर और जिला पंचायत अध्यक्ष दिल्ली पहुंचे। भाजपा नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी और उन्हें तीसरी जीत का प्रमाणपत्र सौंपा। पीएम की काशी से तीसरी जीत को ऐतिहासिक बताया और उनके कार्यों को आगे बढ़ाने का संकल्प भी लिया। सभी ने पीएम को काशी आगमन का आमंत्रण दिया और उनके भव्य स्वागत की बात कही।

नई दिल्ली में पीएम आवास पहुंचे भाजपा नेताओं से पीएम नरेंद्र मोदी ने संवाद किया।

(नई दिल्ली में पीएम आवास पहुंचे भाजपा नेताओं से पीएम नरेंद्र मोदी ने संवाद किया।)

काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल के नेतृत्व में भाजपा नेता प्रधानमंत्री आवास पहुंचे। जिलाध्यक्ष और एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, राज्यमंत्री रविंद्र जायसवाल, दयाशंकर मिश्र दयालु, विधायक और पूर्व मंत्री डा. नीलकंठ तिवारी, मेयर अशोक तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, लोकसभा संयोजक सुरेंद्र नारायण, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने बुके देकर पीएम मोदी का स्वागत किया। काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल की अगुवाई में लोकसभा निर्वाचन 2024 का प्रमाणपत्र प्रधानमंत्री को सौंपते हुए उन्हें बधाई दी।

प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी को बुके देकर जीत की बधाई देते राज्यमंत्री, विधायक, एमएलसी और भाजपा नेता।

(प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी को बुके देकर जीत की बधाई देते राज्यमंत्री, विधायक, एमएलसी और भाजपा नेता।)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले चुनाव के बाद काशीवासियों का हाल पूछा। प्रधानमंत्री ने सभी भाजपा नेताओं से संवाद किया और उनका कुशलक्षेम भी पूछा। 10 मिनट के संवाद के बाद पीएम मोदी ने काशी में कम वोटिंग का सवाल भी उठाया।

जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा और महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय की ओर मुखातिब हुए पीएम ने पांच विधानसभा क्षेत्रों में वोटिंग पर चर्चा की। सुबह से लेकर शाम तक इतने कम मतदान को चिंताजनक बताया। पीएम ने विधान सभावार आंकड़े भी जाने और चुनाव में कार्यकर्ताओं की मेहनत को सराहा। उन्होंने कहा कि धूप और गर्मी के बीच चुनावी अभियान तेज रहा, कार्यकर्ताओं ने मेहनत की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संवाद के दौरान भाजपा नेता खामोश दिखे, वहीं पीएम के चेहरे पर सवालिया भाव नजर आए।

(प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संवाद के दौरान भाजपा नेता खामोश दिखे, वहीं पीएम के चेहरे पर सवालिया भाव नजर आए।)

Share this story