इटावा में क्रिकेट मैच के दौरान दो पक्षों में कहासुनी के बाद हुआ पथराव, इलाके में तनाव का माहौल

इटावा में क्रिकेट मैच के दौरान दो पक्षों में कहासुनी के बाद हुआ पथराव, इलाके में तनाव का माहौल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

इटावा  जनपद में क्रिकेट मैच को लेकर दो गुटों के बीच में विवाद सामने आया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ही गुटों के लोगों ने आपस में मारपीट और पथराव शुरू कर दिया। इस बीच फायरिंग की भी बात सामने आ रही है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जा रही है। मामले में जांच जारी है और इलाके में तनाव देखने को मिल रहा है।

कहासुनी के बाद शुरू हुआ विवाद

आपको बता दें कि घटना इटावा के थाना कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती से सामने आई। यहां रविवार को क्रिकेट मैच को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। आरोप प्रत्यारोप और कहासुनी से शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते काफी बढ़ गया। इस बीच पथराव भी शुरू हो गया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया। घटना को लेकर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से वहां पर पथराव किया जा रहा है। इस बीच फायरिंग की बात भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि विवाद दो समूहों के बीच क्रिकेट मैच को लेकर शुरू हुआ था जो देखते ही देखते काफी बड़ा हो गया।

मारपीट के दौरान आई हल्की चोट

मामले में एएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों में पथराव की घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति पर नियंत्रण किया। आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि एएसपी सत्यपाल सिंह ने फायरिंग की घटना से इनकार किया है। बताया गया कि मारपीट के दौरान महज कुछ लोगों को हल्की चोट आई है। कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है। मामले में विवेचना के आधार पर आगे का एक्शन लिया जाएगा।

Share this story