उप्र में डबल इंजन की सरकार तेजी से विकास के साथ बढ़ रही : सिद्धार्थ नाथ सिंह

उप्र में डबल इंजन की सरकार तेजी से विकास के साथ बढ़ रही : सिद्धार्थ नाथ सिंह

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

प्रयागराज । भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित हो रहे मंडल कार्यसमिति के समापन पर खुल्दाबाद मंडल एवं यमुना पट्टी मंडल कार्यसमिति एवं कार्यशाला का आयोजन खुल्दाबाद एवं यमुनापट्टी में किया गया। इस अवसर पर विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि केंद्र एवं प्रदेश में डबल इंजन की सरकार में उत्तर प्रदेश का विकास बड़ी तीव्रता के साथ हो रहा है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा लाई गई बजट गरीबों, किसानों, मजदूरों, व्यापारियों के लिए लाभप्रद है। स्वास्थ्य, शिक्षा, रक्षा, समाज, न्याय विधि आदि विभिन्न क्षेत्रों के लिए बजट उपयोगी है और उत्तर प्रदेश के विकास में सहायक सिद्ध होगी।

भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने कहा कि हमारी सरकार ने समाजवादी सरकार में व्याप्त गुंडाराज के आतंक का अंत किया है । सरकार उत्तर प्रदेश में अपराधियों और भ्रष्टाचार से मुक्त करने के लिए जीरो टोलरेंस पर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की सभी योजनाएं गरीबों के कल्याण के लिए की जा रही है। सरकार ने प्रयागराज का विकास तो किया ही इसके अलावा दिव्य और भव्य कुंभ के आयोजन से सरकार ने प्रयागराज की कीर्ति पूरे विश्व में फैलाई।

मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एमएलसी शिक्षक खंड का चुनाव जीतकर यह साबित कर दिया कि हम आगामी लोकसभा के चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ पुनः एक बार मोदी सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘अब जो जीता वही सिकंदर’ का मुहावरा नहीं ‘अब जो जीता वही नरेंद्र’ का मुहावरा हमें अपनाना होगा।

बैठक की अध्यक्षता गौरव गुप्ता एवं ज्ञान बाबू केसरवानी ने किया और अतिथियों का अंगवस्त्रम एवं स्मृति चिन्ह के साथ पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया। इस दौरान बजट पर रजत सोनकर, मोटा अनाज पर आदेश शर्मा, डाटा प्रबंधन पर अपूर्व चंद्रा ने अपने विचार रखे।

बैठक में प्रमुख रूप से प्रेम नारायण केसरवानी, राजू राय, पार्षद अखिलेश सिंह, राजेश कुशवाहा, अपूर्वा चंद्रा, पल्लवी शुक्ला, गौरी शंकर वर्मा, सीता राम चौरसिया, रजत सोनकर, कमल वासन, अभिषेक श्रीवास्तव, पूनम द्विवेदी, अनीता मिश्रा, भावना केसरवानी, टीना कुशवाहा, अचल सोनकर एवं खुल्दाबाद जमुनापट्टी मंडल के सभी कार्यसमिति के सदस्य मौजूद रहे।
 

Share this story