आने वाले त्योहारों पर न बिगड़े सौहार्द, अपराधियों से सख्ती से निपटे : एडीजी बरेली

 आने वाले त्योहारों पर न बिगड़े सौहार्द, अपराधियों से सख्ती से निपटे : एडीजी बरेली

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बिजनौर । बरेली के अपर पुलिस महानिदेशक प्रेमचंद मीना ने पुलिस लाइन सभागार में जनपद के सभी राजपत्रित अधिकारीयों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने होली व शब-ए- बारात की तैयारी समेत अपराध नियंत्रण को लेकर मातहतों को निर्देश दिए।

एडीजी मीना ने मातहतों को बताया कि आने वाला कुछ दिनों में होली के साथ कई त्योहार पड़ने वाले हैं। इस दौरान माहौल खराब करने वालों पर नजर रखें। आपसी सौहार्द बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटे और संवेदनशील इलाकों में सीसीटीवी के साथ-साथ मुखबिर तंत्र को एक्टिव मोड में रखें।

एडीजी ने तीन वर्षों में हुए अपराधों की समीक्षा, गैंगस्टर, हत्या, डकैती व लूट की घटनाओं में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी करने के लिए पुरुष्कार घोषित करने को कहा। छह माह से अधिक समय से लम्बित जाचं, गौवध अपराधों में लिप्त अपराधियों के विरुद्ध गैंगस्टर, एनएसए लगाने, धारा 363/366 के अन्तर्गत दो सम्प्रदाय से सम्बंधित अभियोगों में हुई बरामदगी, सोशल मीडिया सेल की तैनाती तथा माफिया आदित्य राणा की लम्बित गिरफ्तारी आदि बिन्दुओं पर विस्तृत चर्चा कर कार्रवाई के निर्देश दिए।

उन्होंपे स्थानांतरित पुलिस कर्मियों की कार्य मुक्ति किये जाने, जनपद में शांति एवं कानून व्यवस्था को बनाये रखने, अपराध की मजबूती से रोकथाम करने आदि बिन्दुओं पर आवश्यक निर्देश दिए। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी, डा० प्रवीण रंजन अपर पुलिस अधीक्षक शहरी, राम अर्ज अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सहित जनपद के सभी क्षेत्राधिकारी, थानाध्यक्ष आदि मौजूद रहें।
 

Share this story