'आई एम सॉरी एवरी वन' कमरे में फंदे से लटक रहा था छात्र शव, परीक्षा देकर आए छात्र रह गए हैरान

hkj

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

लखनऊ। मोहनलालगंज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने सुसाइड कर लिया है। मौके से मिले सुसाइड नोट में चौंकाने वाली बाते सामने आई हैं। इस नोट में छात्र ने परिजनों ने माफी भी मांगी है।

परीक्षा देने न जाने पर दोस्तों ने किया फोन, जवाब न मिलने पर पहुंचे

गौरतलब है कि कुछ अच्छा करने की चाहत और दबाव छात्र पर भारी पड़ गया है। मोहनलालगंज में डीफार्मा प्रथम वर्ष के छात्र आशुतोष श्रीवास्तव के द्वारा खुदकुशी की गई है। सुसाइड नोट में मृतक आशुतोष ने लिखा कि, मुझे लगता है कि मैं कुछ नहीं कर पाऊंगा। मम्मी पापा मुझे माफ करना मैं सपनों को साकार नहीं कर पाऊंगा।

मामले में पुलिस के द्वारा जानकारी दी गई कि गोंडा के छपिया चारू के रहने वाले बृजेश श्रीवास्तव निजी कंपनी में कार्यरत हैं। उनका बेटा आशुतोष गौरा गांव में किराए पर रहता था। सोमवार को आशुतोष की परीक्षा थी लेकिन वह कॉलेज नहीं गया।

परिजनों और दोस्तों ने कई बार कॉल की लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। इसी बीच उसके दोस्त कमरे में पहुंच गए। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर मामले में पुलिस को सूचना दी गई।

पढ़ाई के चलते तनाव में था छात्र

मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद दरवाजा तोड़ा गया तो आशुतोष का शव अंदर मिला। वहीं तखत पर एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें आईएम वेरी सॉरी एवरी वन भी लिखा है। इसी के साथ सॉरी भईया, सॉरी मम्मी-पापा भी लिखा हुआ है।

बताया जा रहा है कि छात्र पढ़ाई के चलते ही तनाव में था और उसी की वजह से उसने यह कदम उठाया है। मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और छात्र के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। परिजनों से प्राप्त तहरीर के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share this story