पेपर लीक पर सीएम योगी सख्त : बोले ऐसे लोग पर कार्रवाई होगी ये न घर के रहेंगे और न ही घाट के रहेंगे

 पेपर लीक पर सीएम योगी सख्त : बोले ऐसे लोग पर कार्रवाई होगी ये न घर के रहेंगे और न ही घाट के रहेंगे

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

लखनऊ। यूपी के CM योगी आदित्यनाथ ने रविवार को लखनऊ में 1782 अभ्यर्थियों को नियुक्ति-पत्र वितरित किए। इस दौरान पेपर लीक पर उन्होंने कहा, "युवाओं के जीवन और भविष्य से जो खिलवाड़ करेगा जीरो टॉलरेंस के तहत उसी हिसाब से कार्रवाई होगी।"

उन्होंने कहा, "ऐसे लोगों पर पहले भी कार्रवाई की थी और एक फिर कार्रवाई करने जा रहे हैं। अब ऐसे लोग न घर के रहेंगे और न ही घाट के रहेंगे। जब हम लोग कार्रवाई करते हैं तो ऐसी कि नजीर बन जाए।"

PM मोदी का विजन ही डबल इंजन सरकार का विजन
सीएम योगी ने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी का जो विजन है वही डबल इंजन सरकार का विजन है। पिछले 6 साल के अंदर 6 लाख से ज्यादा सरकारी नौकरियां प्रदेश के नौजवानों को मिली है। प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था और सुरक्षा का माहौल है।"

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी से 34 लाख नौजवानों को सीधे नौकरी
उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री ने पिछले सप्ताह 10 लाख 24 हजार करोड़ का निवेश धरातल पर उतारा था। ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी से 34 लाख नौजवानों को सीधे नौकरी मिली है। ग्लोबल इन्वेस्टर समिट 2023 में 40 लाख करोड़ से ज्यादा निवेश प्रस्ताव प्राप्त हुए थे। प्रदेश में बिजली आपूर्ति देने के लिए काम हो रहा है। इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ-साथ सरकार ने तकनीक का इस्तेमाल करते हुए बेहतर व्यवस्था प्रदान की जाएगी।"

गरीब परिवारों को दे रहे हैं मकान
"प्रदेश में 56 लाख गरीब परिवारों को मकान उपलब्ध कराया गया है। 30 लाख अतिरिक्त हेक्टेयर सिंचाई की व्यवस्था की गई है। 1 लाख 21 हजार गांवों में बिजली पहुंचाई गई है। पहले प्रदेश में 12 मेडिकल कॉलेज थे, आज हर जिले में मेडिकल कॉलेज है।"

Share this story