मेरठ में कोल्ड स्टोर हादसे में पूर्व विधायक समेत चार पर मुकदमा दर्ज
 

 मेरठ में कोल्ड स्टोर हादसे में पूर्व विधायक समेत चार पर मुकदमा दर्ज

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मेरठ । दौराला में कोल्ड स्टोर में बॉयलर फटने से सात लोगों की मौत के मामले पूर्व विधायक चंद्रवीर सिंह समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। हादसे के बाद कोल्ड स्टोर पर सील लगा दी गई है। सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती हादसे में घायलों का हालचाल जाना।

दौराला स्थित बसपा के पूर्व विधायक चंद्रवीर सिंह के जनशक्ति कोल्ड स्टोर में शुक्रवार को बॉयलर फटने से बिल्डिंग गिर गई थी। इस हादसे में सात श्रमिकों की मौत हो गई, जबकि 12 लोगों को मलबे से निकाला गया। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

शनिवार को एसपी अपराध अनित कुमार, एडीएम प्रशासन अमित कुमार की उपस्थित में कोल्ड स्टोर पर सील लगा दी गई। बताया जाता है कि दूसरे दिन भी कोल्ड स्टोर से गैस का रिसाव हुआ। गैस को खाली कराने के लिए टैंकरों को मंगवाया गया है।

सुरक्षा को देखते हुए कोल्ड स्टोर के बराबर में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में बच्चों की छुट्टी कर दी गई। कोल्ड स्टोर के भीतर किसी को जाने से रोकने के लिए पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। हादसे में मरे बलवंत के भाई सूरज की तहरीर पर पूर्व विधायक चंद्रवीर, कोल्ड स्टोर के मैनेजर सुरेश समेत चार लोगों के खिलाफ दौराला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिलाधिकारी दीपक मीणा, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण हालात पर बराबर निगाह रखे हुए हैं।

सांसद ने जाना मेडिकल में भर्ती घायलों का हालचाल

मेरठ के भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने शनिवार को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कोल्ड स्टोर हादसे में घायल हुए लोगों का हालचाल जाना। सांसद ने डॉक्टरों को घायलों का पुख्ता उपचार करने के निर्देश दिए और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Share this story