वाराणसी में गे डेटिंग ऐप से बुलाया, फिर लूटा:अजनबी से मिलने काशी विद्यापीठ पहुंचा चंडीगढ़ का युवक, 5 लड़कों ने की पिटाई

वाराणसी में गे डेटिंग ऐप से बुलाया, फिर लूटा
पीड़ित युवक ने  ट्वीट किया- बनारस में मुझे विद्यापीठ में कुछ लोगों ने जान से मारने का प्रयास किया और सारा सामान भी लूट लिया। 2 दिन हो चुके सिगरा थाने में शिकायत किए हुए पर अब तक न ही FIR दर्ज हुई न ही कोई कार्यवाही। हालांकि, ट्वीट के जवाब में DCP काशी ने लिखा कि महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के चीफ प्रॉक्टर ने मौके पर ही पीड़ित व्यक्ति का सारा सामान वापस करा दिया है। अन्य बिंदुओं पर सिगरा थाने की पुलिस जांच कर रही है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

वाराणसी । काशी विद्यापीठ में एक चौंकाने वाली घटना हुई है। यहां गे डेटिंग एप से एक अजनबी ने चंडीगढ़ से आए युवक को मिलने के लिए बुलाया। जब युवक उसकी बताई जगह महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के आचार्य नरेंद्र देव (AND) हॉस्टल पहुंचा तो वहां उसे पकड़ लिया। फिर 4 दोस्तों के साथ मिलकर उसे जमकर पीटा। सामान और रुपए छीन लिए। बमुश्किल युवक अपनी जान बचाकर वहां से निकल पाया। यह पूरी घटना 6 अप्रैल की है।

8 अप्रैल को युवक ने वीडियो जारी किया। इसके बाद मामला सामने आया। पीड़ित युवक का आरोप है कि वह थाने और चौकी भी गया, लेकिन वहां उसकी सुनवाई नहीं हुई। उल्टा पुलिसवाले उसका मजाक बनाने लगे। इससे परेशान होकर लड़के ने सोशल मीडिया पर पुलिस से मदद मांगी। लिखा- वाराणसी पुलिस..देश में क्या LGBTQ समुदाय की कोई सुनवाई नहीं होगी?

पीड़ित ने सोशल मीडिया पर पुलिस से शिकायत की तो DCP काशी ने बताया कि सिगरा थाना प्रभारी जांच कर रहे हैं।

पीड़ित ने सोशल मीडिया पर पुलिस से शिकायत की तो DCP काशी ने बताया कि सिगरा थाना प्रभारी जांच कर रहे हैं।

पीड़ित युवक ने ट्वीट किया- बनारस में मुझे विद्यापीठ में कुछ लोगों ने जान से मारने का प्रयास किया और सारा सामान भी लूट लिया। 2 दिन हो चुके सिगरा थाने में शिकायत किए हुए पर अब तक न ही FIR दर्ज हुई न ही कोई कार्यवाही। हालांकि, ट्वीट के जवाब में DCP काशी ने लिखा कि महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के चीफ प्रॉक्टर ने मौके पर ही पीड़ित व्यक्ति का सारा सामान वापस करा दिया है। अन्य बिंदुओं पर सिगरा थाने की पुलिस जांच कर रही है।

पीड़ित युवक ने बताया कि हॉस्टल में उसके साथ मारपीट की। बल्कि उसके पास से 5000 रुपए, क्रेडिट कार्ड, गोल्ड रिंग-चेन और इयरबड्स छीन लिए।

 

ड्रग्स केस में फंसाने की दी धमकी
पीड़ित युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कहा- मैं बनारस घूमने आया था। गे डेटिंग ऐप से किसी लड़के ने मैसेज किया कि आज साथ में घूमते हैं। मुझे बनारस के काशी विद्यापीठ में बुलाया। मैं AND हॉस्टल में आया, तो वहां पर 5 लड़के आए और ब्लैकमेल करने लगे। कहने लगे कि अपना सारा सामान दे दे नहीं, तो तुझे ड्रग्स के केस में फंसा दूंगा।

'तू गे है, तेरी फैमिली को बताऊंगा'
पीड़ित युवक का कहना है कि पांचों लड़कों ने धमकी दी कि अगर सारा सामान नहीं देगा तो तेरी फैमिली को बताऊंगा कि तू गे है। तू लड़कों के साथ सेक्स करता है। मैंने सहमति नहीं दिखाई, तो मुझे मारते हुए फर्स्ट फ्लोर पर ले गए। नीचे तक मारते हुए लेकर आए। मेरा सारा सामान लूट लिए। जान से मारने का प्रयास किया गया। थाने गया तो पुलिस ने उल्टा ही मजाक बनाना शुरू कर दिया। पुलिस ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि विश्वविद्यालय कैंपस के अंदर का मामला है तुम चीफ प्रॉक्टर से मिलो।

यह वह तहरीर है जिसे पीड़ित युवक ने पुलिस को दी थी। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने इस शिकायत पर कोई एक्शन नहीं लिया है।

यह वह तहरीर है जिसे पीड़ित युवक ने पुलिस को दी थी। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने इस शिकायत पर कोई एक्शन नहीं लिया है।

 

Share this story