आगरा में व्यापारी ने गोली मारकर सुसाइड किया

आगरा में व्यापारी ने गोली मारकर सुसाइड किया

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

आगरा । गुरुवार सुबह बेडरूम में व्यापारी ने गोली मारकर सुसाइड कर लिया। पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से उसने गोली मारी है। एक दिन पहले यानी बुधवार को ही व्यापारी ने छोटे भाई को अपने इनकम टैक्स से संबंधित पूरी जानकारी दी। पिता के रिटर्न, अपने रिटर्न आदि के पूरे कागजात अपने छोटे भाई को दिखाए और समझाए थे।

घटना थाना एत्माउद्दौला के ट्रांस यमुना इलाके की है। ट्रांस यमुना इलाके के अतुल शिवहरे (40) FMCG बिजनेसमैन थे। उनका तलाक हो चुका था। कुछ साल पहले ही दूसरी शादी की थी।

सुसाइड की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

(सुसाइड की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।)

 

मां चाय बना रही थी तभी गोली मार ली
परिजनों के अनुसार- गुरुवार सुबह अतुल जिम गए। फिर नहाए और पूजा करने मंदिर गए। वहां से लौटने के बाद मां से चाय बनाने के लिए कहा। मां चाय बना ही रही थी कि बेडरूम से गोली चलन की आवाज आई। घर वाले भागकर पहुंचे तो बेड पर अतुल मृत पड़ा था। उसने कनपटी में गोली मारी थी।

बेड पर इस स्थिति में शव पड़ा मिला।

(बेड पर इस स्थिति में शव पड़ा मिला।)

पत्नी बाथरूम में और पिता पोर्च में थे
जिस समय अतुल ने खुद को गोली मारी, उनकी पत्नी बाथरूम में थी। पिता घर के पोर्च में थे और भाई अपने कमरे में था। छोटा भाई मुरादाबाद मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर है। अतुल हर महीने उज्जैन महाकाल के दर्शन करने के लिए जाते थे। वह महाकाल के बहुत बड़े भक्त थे। पूरे शरीर पर भोलेनाथ के टैटू बनवाए थे।

कोई और घटना ना हो जाए, इसलिए पिता ने रिवॉल्वर रख ली
आगरा शहर में शिवहरे समाज में युवाओं को जोड़ने का काम भी कर रहे थे। कई सामाजिक संगठनों से भी जुड़े थे। वृद्ध आश्रम और गरीब बच्चों के लिए काम करते रहते थे। अतुल के पिता ने लाइसेंसी रिवाल्वर को उठाकर अलमारी में रख दिया था।

पुलिस के पूछताछ करने पर उन्होंने कहा- मैंने ही अलमारी में रिवॉल्वर रख दी थी कि कहीं कोई और घटना ना हो जाए। घटना सुबह 6.40 बजे की है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Share this story