आगरा में बसपा सुप्रीमो मायावती को सोने का मुकुट पहनाया:बोलीं- राशन मोदी ने फ्री नहीं दिया

mayavati

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

आगरा । बसपा सुप्रीमो मायावती शनिवार को आगरा में जनसभा करने पहुंचीं। वहां सोने का मुकुट पहनाकर उनका स्वागत किया। मायावती ने कहा- गरीब लोग जिन्हें भाजपा ने थोड़ा राशन दिया। ये लोग कह रहे हैं कि फ्री राशन लिया, उसका कर्ज वोट देकर देना होगा।

उन्होंने कहा- ये राशन नरेंद्र मोदी ने फ्री नहीं दिया। पैसा आप लोग टैक्स के रूप में देते हैं, उसी का ये राशन देते हैं। इसमें भाजपा और नरेंद्र मोदी का कोई एहसान नहीं। आप लोगों को ये नहीं सोचना कि हमने इनका नमक खाया। इनके बहकावे में आप लोगों को कतई नहीं आना।

मायावती ने आगरा से पूजा अमरोही और फतेहपुर सीकरी से राम निवास शर्मा के समर्थन में वोट की अपील की। बसपा ने अब तक आगरा लोकसभा सीट पर कभी चुनाव नहीं जीता है। फतेहपुर सीकरी सीट पर एक बार जीत दर्ज की है।

बसपा प्रत्याशियों ने सोने का मुकुट पहनाकर मायावती का स्वागत किया।

बसपा प्रत्याशियों ने सोने का मुकुट पहनाकर मायावती का स्वागत किया।

'भाजपा केंद्र की सत्ता में आसानी से वापस नहीं आएगी'
मायावती ने कहा- इस बार ये भाजपा केंद्र की सत्ता में आसानी से वापस आने वाली नहीं। बस शर्त रहे कि ये चुनाव फ्री और फेयर हो। वोटिंग मशीन में कोई गड़बड़ी नहीं की जाती है, तो इनकी कोई जुमलेबाजी काम नहीं आएगी। जनता समझ चुकी है कि इन्होंने प्रलोभन भरे वादे किए हैं।

उन्होंने कहा- हम अकेले चुनाव लड़ रहे हैं। आगरा से हमने जाटव समाज की महिला को उतारा है। हाथरस से अनुसूचित समाज के साथी को मैदान में उतरा है। फतेहपुर सीकरी से ब्राह्मण समाज को टिकट दिया। हमने टिकट बंटवारे में सभी समाज का ध्यान रखा है।

Share this story