श्वेताभ तिवारी के घर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता, जताया शोक

 श्वेताभ तिवारी के घर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता, जताया शोक

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुरादाबाद । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व राज्यसभा सांसद सैयद जफर इस्लाम शनिवार को मुरादाबाद सीनियर चार्टर्ड अकाउंटेंट स्वर्गीय श्वेताभ तिवारी के घर पहुंचे और उनके परिजनों को सांत्वना देकर शोक व्यक्त किया। बीती 15 फरवरी को को रात्रि में सरेराह महानगर के सीए श्वेताभ तिवारी की अज्ञात आरोपितों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम ने कहा कि स्वर्गीय श्वेताभ तिवारी मुरादाबाद के वरिष्ठ चार्टर्ड अकाउंटेंट होने के साथ-साथ समाजसेवी व धर्मप्रेमी थे। उनके असमय निधन से मुरादाबाद को गहरी क्षति पहुंची हैं। सीए श्वेताभ तिवारी की पत्नी शालिनी तिवारी ने पूर्व सांसद जफर इस्लाम के समक्ष घटना के 11 दिन बाद भी पुलिस द्वारा हत्यारों को ना पकड़ पाने पर सवाल उठाया।

जिस पर पूर्व राज्यसभा सांसद ने कहा कि मैं इस संबंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश को अवगत कराऊंगा। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम में सक्रिय हैं जल्दी इस घटना का खुलासा होगा और हत्यारे भी पकड़े जाएंगे।

इस मौके पर पूर्व सांसद जफर इस्लाम के साथ मुरादाबाद हैंडीक्राफ्ट एक्सपोर्ट एसोसिएशन के महासचिव अवधेश अग्रवाल, भाजपा नेता अभिषेक सिंह नीशू, मयूर भाटिया आदि उपस्थित रहे।
 

Share this story