बरेली: होली के बाद प्रभारी मंत्री का दौरा, गड्ढा मुक्ति-जन शिकायतों का सच परखेंगे

बरेली: होली के बाद प्रभारी मंत्री का दौरा, गड्ढा मुक्ति-जन शिकायतों का सच परखेंगे
Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बरेली। होली के बाद प्रभारी, पर्यटन एवं संस्कृति विभाग के मंत्री जयवीर सिंह बरेली का दौरा करेंगे। वह 13 मार्च को यहां आएंगे। मंगलवार शाम उनका कार्यक्रम अफसरों के पास पहुंच गया।

अपर जिला मजिस्ट्रेट (नगर) डा आरडी पांडेय की ओर से प्रभारी मंत्री के जारी किए कार्यक्रम में बताया है कि जयवीर सिंह बदायूं होते हुए 13 मार्च को पूर्वाह्न 11 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे। 11.15 बजे विचार परिवार के साथ विमर्श करेंगे। 11.45 बजे जनप्रतिनिधियों में (वर्तमान/पूर्व), भाजपा के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, जिसमें सांसद, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुख, नगर पालिका और नगर पंचायत अध्यक्ष भी शामिल होंगे।

1 बजे से प्रभारी मंत्री कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना की बैठक लेंगे। कई साल के बाद जिला योजना की बैठक होगी। पूर्व प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा के बैठक लेने के बाद जिला योजना की बैठक बरेली में नहीं हुई है। बैठक के साथ कानून व्यवस्था, विकास कार्यों, कल्याणकारी योजनाओं, दवाओं और पैरामेडिकल स्टाफ की उपलब्धता की स्थिति जानेंगे। राजस्व संग्रह की स्थिति के साथ जन शिकायतों के निस्तारण और तहसील दिवस के कार्यों की समीक्षा करेंगे।

गड्ढा मुक्ति अभियान की प्रगति की समीक्षा करने के बाद उद्योग बंधु, बैंकर्स कमेटी और स्थानीय पर्यटन विकास की संभावनाओं की तलाश और विभागीय कार्यों की स्थिति परखेंगे। शाम 4 से 6 बजे निराश्रित गोवंश प्रबंधन, गो आश्रय स्थल, गेहूं क्रय केंद्र, पीएचसी, सीएचसी, जिला अस्पताल के साथ स्कूलों और महाविद्यालयों में स्मार्ट क्लास का निरीक्षण करेंगे। प्रभारी मंत्री रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करने के बाद 14 मार्च की सुबह 7 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

Share this story