राहुल और अखिलेश सत्ता में आए तो राम मंदिर में लगवा देंगे बाबरी ताला : अमित शाह

राहुल और अखिलेश सत्ता में आए तो राम मंदिर में लगवा देंगे बाबरी ताला : अमित शाह

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

गोंडा। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गोंडा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव गोली चलाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच है। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा और अखिलेश दो शहजादे घूम रहे हैं। अगर यह सत्ता में आए तो राम मंदिर में बाबरी ताला लगवा देंगे। उन्होंने मंच से कांग्रेस, सपा, बसपा पर जमकर हमला किया।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह के समर्थन में गोंडा के शहीदे आजम सरदार भगत सिंह इंटर कॉलेज के प्रांगण से एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। उसके साथ ही भारत को तीसरे नंबर का अर्थ तंत्र बनाने का चुनाव है।

राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 सालों तक राम मंदिर के मामले को लटकाए रखा। मोदी ने 5 सालों में राम मंदिर का केस जीता और राम मंदिर बनकर तैयार हो गया। उन्होंने जय श्री राम का नारा दिया।

राहुल गांधी और अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा कि इन्होंने राम मंदिर का निमंत्रण ठुकरा दिया। क्योंकि इन्हें वोट बैंक का डर था। कहीं इनका वोट बैंक नाराज ना हो जाए।

गृहमंत्री ने उपस्थित जनसमूह से सवाल किया कि राम मंदिर बनना चाहिए कि नहीं। कश्मीर से धारा 370 हटना चाहिए कि नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है कि धारा 370 को फिर से वापस लाएंगे।

हम कहते हैं कि अब दुनिया की कोई भी ताकत धारा 370 को वापस नहीं ला सकती है। कांग्रेस की सरकार में पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमाली आते थे। बम धमाके करके चले जाते थे। वोट बैंक के लालच में दोनों शहजादे चुप रहते थे।

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनी पाकिस्तान ने उरी और पुलवामा में हमला किया। वह भूल गए थे कि देश में अब मनमोहन की सरकार नहीं है। बल्कि मोदी की सरकार है। मोदी सरकार ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को उनके घर में सफाई करने का काम किया।

पहले सपा के गुंडे लोगों की जमीन कब्जा करते थे। उन्हें परेशान करते थे। योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने गुंडों को उल्टा टांग कर सीधा करने का काम किया। राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि मैं रायबरेली से आ रहा हूं। राहुल बाबा वहां से प्रचंड मार्जिन से चुनाव हार रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 10 दिनों के भीतर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों का सफाया किया। उन्होंने कहा कि मैं देश नहीं केवल गोंडा विकास की बात करता हूं।

उन्होंने बीजेपी से मौजूदा सांसद कीर्ति वर्धन सिंह के कामों का जिक्र करते हुए कहा कि यहां पर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 680 किलोमीटर पूरे अवध क्षेत्र में रोड बनाने का काम हुआ है। इसके अलावा बाईपास और ओवर ब्रिज बनाने का काम इन्होंने किया। उन्होंने कहा कि देख लेना नवाबगंज का रेलवे स्टेशन इंग्लैंड के रेलवे स्टेशन की तर्ज पर बनेगा।

Share this story