वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी बोले-कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है

cm yogi

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ


 वाराणसी। सीएम योगी वाराणसी में अस्सी घाट पर गंगा आरती में शामिल हुए। यहां लोगों को संबोधित करते हुए योगी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। योगी बोली कांग्रेस कहती है कांग्रेस की सरकार आएगी तो हम पर्सनल लॉ लागू करेंगे।

cm yogi

1 व्यक्ति, भीड़ और पाठ की फ़ोटो हो सकती है

 

9 लोग, temple और वह टेक्स्ट जिसमें 'फिटुमाार फिटसशार फिर एक बार, मोदी सरकार सौरभ श्रीवास्तव विधायक. वाराणसी कैण्ट' लिखा है की फ़ोटो हो सकती है

पर्सनल लॉ का मतलब भारत के अंदर बेटी स्कूल नहीं जा पाएंगी, बहनें और माताएं बाजार नहीं जा पाएंगी। घर के अंडर बुर्का पहन करके दुबक के रहना पड़ेगा। तालिबानी शासन को देश के अंदर लागू करने का प्रयास करेगी। देश भारत बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के द्वारा बनाए गए संविधान से चलेगा भारत किसी सरिया कानून से नहीं चल सकता है।

गंगा आरती में शामिल हुए सीएम योगी।

(गंगा आरती में शामिल हुए सीएम योगी।)

 

दादी का लगाया नारा पोता भी लगा रहा

राहुल गांधी कहते हैं एक झटके में गरीबी हटा देंगे। जो नारा दादी ने लगाया था पोता 54 वर्ष के बाद भी वही नारा लगाएगा। राहुल गांधी कहते हैं हम हर नागरिक की प्रॉपर्टी का सर्वे फिर उसमें एक वरासत टैक्स लगाएंगे फिर बरसात टैक्स में आधी प्रॉपर्टी उनकी ले लेंगे और प्रॉपर्टी लेने के बाद फिर उसको पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए हुए घुसपैठियों में बांट देंगे।

कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। बाबा विश्वनाथ के मंदिर को अपवित्र करने का काम औरंगजेब ने किया था। मथुरा का भगवान कृष्ण का मंदिर औरंगजेब ने तोड़ा था। कोई शरीफ मुसलमान भी अपने पुत्र का नाम औरंगजेब नहीं रखता। औरंगजेब ने अपने भाई की हत्या की सत्ता के लिए। शाहजहां कहता है कि कमबख्त औरंगजेब तुझ जैसा पुत्र किसी को पैदा ना हो तुमने मुझे जीते जी एक-एक बूंद पानी के लिए तरसाया है और तुझसे अच्छे तो हिंदू हैं जो जीते जी अपने बड़े बुजुर्गों का सम्मान करते हैं।

योगी बोले-मोदी ने यहीं से सफाई अभियान की शुरुआत की थी।

(योगी बोले-मोदी ने यहीं से सफाई अभियान की शुरुआत की थी।)

आगे योगी ने कहा कि कांग्रेस और सपा के राज में वाराणसी आतंकी घटनाओं का गढ़ बनता जा रहा था। माफिया और अपराधी प्रवृत्ति के तत्व काशी पर हावी होकर के काशी के सामने पहचान का संकट खड़ा कर रहे थे। 2014 के बाद काशी वासियों के आशीर्वाद से मोदी जी पीएम बने। एक भारत श्रेष्ठ भारत के शिल्पी नरेंद्र मोदी जी को चुन कर भेजा। आज नए भारत का नया उत्तर प्रदेश है तो नए उत्तर प्रदेश में एक भव्य और दिव्या काशी भी हम सबके सामने है।

अस्सी घाट में इसलिए महत्वपूर्ण हो जाता है क्यों कि जब स्वच्छ भारत अभियान प्रारंभ होना था तो इसी 80 घाट पर फावड़ा लेकर के प्रधानमंत्री मोदी आए थे। उन्होंने स्वच्छता का जो कार्यक्रम प्रारंभ किया था आज देश और दुनिया का एक आंदोलन बन गया है।

योगी बोले-माफिया और अपराधी प्रवृत्ति के तत्व काशी पर हावी रहते थे।

(योगी बोले-माफिया और अपराधी प्रवृत्ति के तत्व काशी पर हावी रहते थे।)

काशी को काशी की पहचान दिलाने के लिए मोदी ने कार्य प्रारंभ किया। आज उसका परिणाम है जो उन्होंने कहा था ना मुझे किसी ने भेजा है ना मैं स्वयं आया हूं मुझे तो मां गंगा ने बुलाया है। प्रधानमंत्री ने ओवरऑल और निर्मल गंगा की परिकल्पना को साकार किया है।

उत्तर प्रदेश वासियों के लिए भारतवासियों के लिए एक नया जीवन देने वाला है आज काशी का जब हम काशी में आते हैं चारों ओर की कनेक्टिविटी फोर लेन की होती है और काशी का इंटरनेशनल एयरपोर्ट आज देश के सबसे व्यस्ततम एयरपोर्ट में माना जाता है।

हाईवे के लिए रोड इंफ्रास्ट्रक्चर का बेहतरीन मॉडल काशी के पास है रेलवे का बेहतरीन मॉडल आज काशी के पास है। अब छुक छुक करती धीमी स्पीड से चलने वाली ट्रेन नहीं है आपको नए भारत की नई ट्रेन वंदे भारत अमृत भारत और नवभारत के रूप में दुनिया की सबसे बेहतरीन ट्रेन है।

पाकिस्तानी अखबारों को भी पता है घर में घुसकर मारता है भारत

योगी बोले ये नया भारत है छेड़ेगा नहीं, कोई छेड़ेगा तो छोड़ेगा नहीं। आज भारत में आतिशबाजी होती है तो पाकिस्तान सफाई देने लग जाता है कि साहब मेरा हाथ नहीं है। आज पाकिस्तान के अंदर एक एक कर लगभग सारे आतंकी और सरगना मार दिए गए। वहां का सबसे बड़ा अखबार द डॉन लिखता है कि इसमें भारत का हाथ है। इसका मतलब उन्हें भी आशंका है कि ये नया भारत है घर में घुस कर मारेगा।

इससे पहले आज CM योगी ने अपने X हैंडल पर जनसभा से जुड़ा एक पोस्ट भी किया है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लीडरशिप में काशी देशभर के पर्यटकों के लिए 'फेवरेट टूरिज्म डेस्टिनेशन' बन चुकी है। साथ में CM ने श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर का एक चुनावी पोस्टर भी लगाया है।

Share this story