उमेश पाल हत्याकांड के बाद फरार हुए अतीक के नौकर, भूख से तड़पकर गई 'ब्रोनो' की जान

उमेश पाल हत्याकांड के बाद फरार हुए अतीक के नौकर, भूख से तड़पकर गई 'ब्रोनो' की जान

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक अहमद का पूरा परिवार फरार है। इस बीच अतीक के पुश्तैनी मकान पर रहने वाले नौकर भी पुलिस के डर के चलते गायब हो गए हैं। हालांकि इसके चलते अतीक के पालतू कुत्तों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अतीक के 5 पालतू कुत्तों को खाना-पीना देने वाला इन दिनों कोई भी नहीं है। इस बीच भूख से तड़पकर एक कुतिया ब्रोनो की मौत भी हो गई है। बताया जा रहा है कि ब्रोनो से अथीक को बेहद लगाव था।

मुलायम सिंह यादव ने भी कुत्तों का किया था दुलार

गौरतलब है कि अतीक अहमद को कुत्ते पालने का काफी शौक था। यहां तक जब सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव अतीक अहमद के आवास पर पहुंचे थे तो उन्होंने भी कुत्तों के साथ खेला था। उनके द्वारा कुत्तों को दुलार करते हुए फोटो सामने भी आई थी। अतीक अहमद ने कुत्तों की देखभाल के लिए राकेश और हीरा को यहां पर रखा था। हालांकि उमेश पाल हत्याकांड के बाद डर के चलते वह दोनों ही फरार है। ऐसे में कुत्तों को देखभाल करने वाला कोई नहीं है।

अतीक के परिजन भी घटना के बाद से फरार

लोगों ने बताया कि हीरा कभी-कभी यहां आता है। ब्रोनो की मौत होने के बाद उसे भी गड्ढे में फेंक दिया गया। वहीं शेष बचे 4 कुत्ते भी देखभाल के आभाव में काफी कमजोर हो गए हैं। आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक अहमद के गुर्गो की तलाश पुलिस के द्वारा लगातार की जा रही है। मामले के बाद अतीक के परिजन भी फरार है। ऐसे में अब सबसे ज्यादा परेशानी अतीक के पालतू कुत्तों को हो रही है।

क्या था उमेश पाल हत्याकांड

यूपी के प्रयागराज में 24 फरवरी को इस घटना को अंजाम दिया गया। बीच सड़क पर गाड़ी रोककर बदमाशों ने फायरिंग और बमबाजी की। उमेश पाल की हत्या के दौरान घायल दो गनर ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। यह वारदात की गूंज यूपी विधानसभा तक में सुनाई दी और सीएम योगी ने आरोपियों को मिट्टी में मिलाने की बात कही। बताया गया कि राजूपाल हत्याकांड में गवाह और अन्य कारणों के चलते अतीक अहमद के गुर्गों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

Share this story