29 को आएंगे अमित शाह, भाजपा ने की तैयारी बैठक

29 को आएंगे अमित शाह, भाजपा ने की तैयारी बैठक

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

देवरिया । भाजपा के लोक सभा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय में आगामी 29 मई को गृह मंत्री अमित शाह की होने वाली जनसभा की तैयारी के लिए सोमवार को बैठक की गई ।

मुख्य अतिथि शिक्षक स्नातक विधान परिषद के सदस्य और रैली के प्रभारी अवनीश सिंह पटेल ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस रैली को हम जितना सफल बना ले जाएंगे, उतना ही चुनाव हमारे पक्ष में अच्छा होगा ।

उन्होंने कहा कि सरकार के जनहित के कार्यों को देखते हुए जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है। अमित शाह संगठन के मर्मज्ञ हैं और संगठन के कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने यहां आ रहे हैं।

चूंकि भाजपा के कार्यकर्ता हर समय पार्टी के अभियानों में व्यस्त रहते हैं । इस समय चुनाव अंतिम चरण में पहुंच चुका हैं । थोड़ी सी थकान स्वाभाविक हैं । इसलिए जब तक अंतिम चरण का रण समाप्त नहीं हो जाता, हमें पूरे उत्साह के साथ इस रैली को सफल बनाना है।

किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि सभी लोग अपने अपने प्रभार वाले क्षेत्रों से अधिक से अधिक संख्या लाएंगे। जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने पिछले 26 मई को नरेंद्र मोदी की सफल रैली के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि आगामी 29 मई को देश के गृह मंत्री अमित शाह की रैली को भी और मेहनत करके सफल बनाएंगे ।

इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष विजय कुमार दुबे, जिला उपाध्यक्ष राजेश मिश्रा, अजय शाही, गंगा सिंह कुशवाहा, महामंत्री प्रमोद शाही, रविंद्र कौशल, अखिलेश त्रिपाठी, संजय सिंह सैंथवार, आनंद शाही, निर्मला गौतम, दीपू शाही, निशिरंजन तिवारी, जितेंद्र प्रताप राव, अवधेश सिंह, अरविंद पांडे, प्रभाकर तिवारी, सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Share this story