अमित शाह ने वाराणसी में केंद्रीय-चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया:PM मोदी की प्रचंड जीत का संकल्प

अमित शाह ने वाराणसी में केंद्रीय-चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

 

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 2 दिवसीय दौरे पर वाराणसी में हैं। उन्होंने महमूरगंज में भाजपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। अपने संबोधन में शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी को प्रचंड जीत दिलाने की अपील की। उन्होंने कहा पीएम मोदी के 400 पार नारे के संकल्प को आप सब पूरा करें।

महमूरगंज के तुलसी उद्यान स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ गृहमंत्री ने बैठक किया। यह बैठक 1 घंटे से अधिक समय तक चली। अमित शाह नदेसर स्थित ताज होटल में कार्यकर्ताओं के साथ डिनर करेंगे। साथ ही काशी के प्रबुद्धजनों के साथ संवाद भी करेंगे।

वाराणसी के महमूरगंज में भाजपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर अमित शाह।

वाराणसी के महमूरगंज में भाजपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर अमित शाह।

वाराणसी में अमित शाह ने केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।

वाराणसी में अमित शाह ने केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।

गृहमंत्री ताज होटल में रात्रि विश्राम के बाद गुरुवार को श्रीकाशी विश्वनाथ दरबार में दर्शन-पूजन के बाद यहां से रवाना हो जाएंगे।

भाजपा कार्यकर्ता बोली- अमित शाह ने चुनावी माहौल बना दिया

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान की काशी क्षेत्र की अध्यक्ष सुष्मिता सेठ ने कहा कि अमित शाह ने काशी में चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। अमित शाह के आने से काशी में चुनावी माहौल बन गया।

अमित शाह बोले- चुनाव में हर कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि चुनाव में बीजेपी का हर कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को बढ़-चढ़कर चुनाव में बूथ पर काम करने की अपील किया।

भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने गाया गाना 'मोदी आएंगे'

भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर जमकर गाना गाया। उन्होंने अपने गीत में गाया। मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे मोदी आएंगे।

अमित शाह ने हर-हर महादेव के नारे के साथ भाषण का समापन किया

अमित शाह ने काशी के कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी को प्रचंड जीत दिलाने के साथ ही अपना संबोधन संपन्न किया।

अमित शाह बोले की काशीवासियों से अपील, नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाएं

अमित शाह ने काशीवासियों से पीएम मोदी को तीसरी बार जिताने की अपील की। उन्होंने कहा प्रचंड जीत दिलाकर मोदी जी को अपना आशीर्वाद दें।

अमित शाह बोले- विश्व भर में काशी को सम्मान दिलाने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है

अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने काशी को हर क्षेत्र में सम्मान दिलाने का काम किया है। काशी की विरासत के साथ ही आधुनिकता का भी खयाल उन्होंने रखा है।

अमित शाह बोले- पीएम मोदी ने वाराणसी में विकास के अनेकों काम किए

भाई और बहनों खिलाड़ियों के लिए नया स्टेडियम बन रहा है, बनारस का नया रिंग रोड बना, बनारस के सभी मार्गों को चौड़ा कर सारे बिजली के तार अंडरग्राउंड कर दिया। हजारों करोड़ से बनारस को सुंदर करने का काम भी नरेंद्र मोदी ने किया। टाटा कैंसर हॉस्पिटल, टीसीएस का सेंटर, पुराने घाटों की सफाई, नया नमो घाट बनाकर पूरे विश्व का आकर्षण का केंद्र बनाना और गंगा मां को स्वच्छ कर दिया। सालों के बाद आचमन कर पाए ऐसे गंगाजल वाली गंगा बह रही हैं।

अमित शाह बोले- विश्वनाथ मंदिर बनाने का ध्यान मोदी ने दिया

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि औरंगजेब ने जब से विश्वनाथ मंदिर तोड़ा किसी ने मंदिर का ध्यान नहीं दिया। मोदी ने ध्यान दिया और इसे भव्य बनाया।

अमित शाह बोले- मोदी ने देश से बच्चे से बुजुर्ग तक की चिंता की

अमित शाह ने कहा कि मोदी ने देश के गरीब अमीर बच्चे बुजुर्ग सभी वर्ग का खयाल किया और सभी की तरक्की के बारे में सोचा। नरेंद्र मोदी ने काशी में विकास की गंगा बहा दिया।

अमित शाह बोले- तीसरी बार भी भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी

अमित शाह बोले-- मोदी जी जब भी काशी आए तो काशी की जनता ने उनका पलक पांवड़े बिछाकर स्वागत किया। 2014, 2019 यानी दोनों समय मोदी को प्रचंड बहुमत के साथ जीत मिली है, 2024 का परिणाम भी ऐतिहासिक होगा।

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी के 400 पार के संकल्प को पूरा करने की जिम्मेदारी देश भर के भाजपा कार्यकर्ताओं पर है।

वाराणसी में भाजपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय में अमित शाह ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया

गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा के केंद्रीय चुनवा कार्यालय में कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

 

  

 

Share this story