आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चौकी प्रभारी पर मारने-पीटने और गाली देने का आरोप, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम 

आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चौकी प्रभारी पर मारने-पीटने और गाली देने का आरोप, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम
मई खरगपुर गांव निवासी हीरा सरोज व गुल्लू सरोज के बीच भूमि विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर मंगलवार की सुबह हीरा सरोज व गुल्लू सरोज के परिवार में मारपीट हो गई। मारपीट की इस घटना के बाद गुल्लू अपनी पत्नी सुशीला, पुत्री संजू व रिंका के साथ गोसाई की बाजार चौकी पर शिकायत लेकर पहुंचा। आरोप है कि इस दौरान बिना चौकी पर आने की वजह पूछे चौकी प्रभारी राकेश तिवारी ने उनकी पिटाई करना शुरू कर दिया और भद्दी-भद्दी गलियां दिया।  

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

आजमगढ़ । गंभीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मई खरगपुर गांव के ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह आजमगढ़-वाराणसी मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। ग्रामीण चौकी प्रभारी गोसाई की बाजार के रवैये से नाराज थे और एक व्यक्ति व उसके परिवार को बिना वहज मारने-पीटने का आरोप लगा रहे थे। एएसपी सिटी शैलेंद्र लाल के आश्वासन पर लगभग दो घंटे बाद ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया।

चौकी प्रभारी पर बिना वजह मारने-पीटने का आरोप

चौकी प्रभारी पर बिना वजह मारने-पीटने का आरोप - फोटो : अमर उजाला

मई खरगपुर गांव निवासी हीरा सरोज व गुल्लू सरोज के बीच भूमि विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर मंगलवार की सुबह हीरा सरोज व गुल्लू सरोज के परिवार में मारपीट हो गई। मारपीट की इस घटना के बाद गुल्लू अपनी पत्नी सुशीला, पुत्री संजू व रिंका के साथ गोसाई की बाजार चौकी पर शिकायत लेकर पहुंचा। आरोप है कि इस दौरान बिना चौकी पर आने की वजह पूछे चौकी प्रभारी राकेश तिवारी ने उनकी पिटाई करना शुरू कर दिया और भद्दी-भद्दी गलियां दिया। इसके बाद पीड़ित परिवार गांव में पहुंचा और ग्रामीणों को चौकी प्रभारी के कवायद की जानकारी दी। जिस पर ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और आठ बजे के लगभग सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण आजमगढ़-वाराणसी मुख्य मार्ग पर गोसाई की बाजार चौकी के सामने चक्का जाम कर धरने पर बैठ गए।

दो घंटे तक आजमगढ़-वाराणसी मुख्य मार्ग पर आवागमन रहा ठप

दो घंटे तक आजमगढ़-वाराणसी मुख्य मार्ग पर आवागमन रहा ठप - फोटो : अमर उजाला

ग्रामीण चौकी प्रभारी के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज करने और निलंबित किए जाने की मांग कर रहे थे। जाम की सूचना पर गंभीरपुर थाना प्रभारी मय दल बल पहुंच गए। इसके बाद सीओ मनोज रघुवंशी भी मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। इसके बाद भी जाम खत्म न होने पर एएसपी सिटी शैलेंद्र लाल भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके साथ ही पीड़ित परिवार से शिकायती पत्र भी लिया। इसके बाद ग्रामीण शांत हुए और लगभग दो घंटे बाद आजमगढ़-वाराणसी मार्ग से चक्काजाम समाप्त कर यातायात को बहाल किया।

Share this story