वाराणसी : मोहनसराय हाईवे पर ट्रक और कार की आमने-सामने भिड़ंत , कार के परखचे उड़े 

Varanasi: Truck and car collided head-on on Mohansarai Highway, the car blew up

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

वाराणसी। मोहनसराय हाईवे पर ट्रक और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में चार महिला दर्शनार्थियों समेत छह लोग घायल हो गए। हादसे में कार के परखचे उड़ गए। हादसे के कारण हाइवे पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर ले गई। जहां एक महिला और एक पुरुष की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा रोहनिया थाना कनेरी गांव के गेट पास हुआ।

 प्रयागराज से कांवड़ लेकर आने वाले दर्शनार्थियों के कारण हाईवे वन-वे कर दिया गया है
चंदौली जिले के बबुरी थाना क्षेत्र निवासी एक परिवार के लोग रिश्तेदारों के साथ विंध्याचल दर्शन के लिए जा रहे थे। प्रयागराज से कांवड़ लेकर आने वाले दर्शनार्थियों के कारण हाईवे वन-वे कर दिया गया है। इसलिए वाहन एक ही लेन से आ-जा रहे हैं। रोहनिया थाना कनेरी गांव के गेट पास सामने से आ रहे ट्रक से कार की भिड़ंत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मची 

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर राहगीर और आसपास के लोग पहुंच गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया। श्रीकाशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए जा रहे कांवड़ियों ने भी मदद की। घायल महिलाओं में सोनम, जग्गू पटेल, पूजा व शिला के अलावा दो पुरुष हैं। हादसे की जानकारी होने पर उनके परिवार वाले भी ट्रामा सेंटर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें : काशी ज्ञानवापी मस्जिद विवाद : विवादित परिसर का पुरातात्विक सर्वे कराने के आदेश पर लगी रोक 31 अगस्त तक बढ़ाई गई

Share this story