वाराणसी : सारनाथ के  नई बाजार पतेरवां में किशोर ने फंदे पर लटक जान दी, परिजन बोले सिपाही ने दर्ज कराया था फर्जी मुकदमा

वाराणसी : सारनाथ के  नई बाजार पतेरवां में किशोर ने फंदे पर लटक जान दी, परिजन बोले सिपाही ने दर्ज कराया था फर्जी मुकदमा
सारनाथ क्षेत्र अंतर्गत नई बाजार पतेरवां में शनिवार सुबह किशोर ने फंदे पर लटक जान दे दी। दो दिन पहले ही उसे एक मामले में जमानत मिली थी। परिजनों के अनुसार अवसाद में आकर किशोर ने यह कदम उठाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

वाराणसी। सारनाथ क्षेत्र अंतर्गत नई बाजार पतेरवां में शनिवार सुबह किशोर ने फंदे पर लटक जान दे दी। दो दिन पहले ही उसे एक मामले में जमानत मिली थी। परिजनों के अनुसार अवसाद में आकर किशोर ने यह कदम उठाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया।

बिहार आरा के बसंतपुर निवासी रमेश सिंह पतेरवा में वर्ष 2018 से मकान बनवाकर रहते हैं। रमेश का बेटा प्रिंस कुमार सिंह (17) इंटरमीडिएट का छात्र था। पड़ोसी से मारपीट समेत अन्य आरोपों में उसे दो दिन पहले ही जमानत मिली थी। शुक्रवार रात में खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया।


बेटे को फंदे से लटका देख मां की निकली चीख 
सुबह नौ बजे मां पूनम देवी छत पर जाने लगी तो देखा कि कमरे में बल्ली में गमछे के सहारे बेटा प्रिंस लटका हुआ था। मां के चीखने-चिल्लाने पर आसपास के लोग पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई।

बहन काजल सिंह ने बताया कि मार्च 2021 में पड़ोस में रहने वाले पुलिसकर्मी ने भाई समेत पूरे परिवार पर विभिन्न आरोपों में मुकदमा दर्ज करवाया था। इस प्रकरण में दो दिन पूर्व ही प्रिंस का बेल हुआ था। मुकदमे की वजह से वह क्षुब्ध रहने लगा था। 

यह भी पढ़ें : मैनपुरी: मामा की शादी में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म,मैरिज हाल के पास बने टॉयलेट में इस हाल में मिली मासूम

Share this story