सड़क हादसे में चार युवक घायल, तीन की हालत गंभीर

स्लिम राष्ट्रीय मंच के मदरसा शिक्षा के राष्ट्रीय संयोजक मजाहिर खान ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत की आल इंडिया मुस्लिम इमाम आर्गेनाइजेशन के प्रमुख इमाम उ

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

लखनऊ । मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के मदरसा शिक्षा के राष्ट्रीय संयोजक मजाहिर खान ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत की आल इंडिया मुस्लिम इमाम आर्गेनाइजेशन के प्रमुख इमाम उमर अहमद इलियासी सहित प्रमुख मुस्लिम नेताओं से मुलाकात से समाज में सकारात्मक ऊर्जा आयी है।

मजाहिर ने कहा कि दिल्ली में हुई दो बड़े चेहरों की मुलाकात ने राष्ट्रवादी सोच, राष्ट्रवादी शिक्षा, मुस्लिम नौजवानों को देश की मुख्य धारा में लाने के लिए महत्वपूर्ण कदम है। यह भारत काे विश्वगुरु बनाने की दिशा की ओर ले जाएगा। देश के लिए सोचने वाले एक साथ बैठेंगे तो अच्छा-अच्छा ही होगा।

उन्होंने कहा कि इस बैठक में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संरक्षक व संघ प्रचारक इंद्रेश कुमार शामिल थे। बैठक में तमाम बिन्दुओं पर चर्चा हुई, लेकिन निष्कर्ष यही था कि हम भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए संकल्पित हो।

मदरसों में सर्वे के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि मदरसों और वक्फ का सर्वे मुस्लिम समाज में तरक्की और मजबूती की योजना है। सभी मुस्लिम बुद्धिजीवी वर्ग के लोगों को सर्वे का स्वागत करना चाहिए। मुस्लिम नौजवानों से अपील की है कि वह देश और समाज के उत्थान के लिए राष्ट्रहित की सोच वाले मुस्लिम राष्ट्रीय मंच से जुड़े।





 

Share this story