वाराणसी-लखनऊ नेशनल हाईवे पर सुल्तानपुर के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मारी , बाइक में भड़की आग  

Truck collided with bike near Sultanpur on Varanasi-Lucknow National Highway, fire broke out in bike

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

वाराणसी। वाराणसी-लखनऊ नेशनल हाईवे पर सुल्तानपुर के पास एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। हादसे के बाद बाइक में आग भड़क गई। इससे बाइक चालक बुरी तरह झुलस गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। जेब में मौजूद ड्राइविंग लाईसेंस से उसकी पहचान हुई।

जानकारी के अनुसार घटना लंभुआ इलाके अंतर्गत मदनपुर गांव के पास की है। लखनऊ से वाराणसी की ओर जा रही ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक में आग लग गई और देखते ही देखते बाइक फोरलेन पर आग का गोला बन गई। बाइक सवार बुरी तरह से झुलस गया।

आसपास के लोगों व पुलिस की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। बुरी तरह से झुलसे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से जो परिचय पत्र मिला है जिसके अनुसार उसका नाम व पता रामाश्रय सिंह यादव है। वो शिवपुर वाराणसी का रहने वाला है।

ये ड्राईविंग लाईसेंस कपड़ों से मिला है। इसके आधार पर पहचान हो सकी।
 
बहन से मिलने जा रहा था लखनऊ
कोतवाल लंभुआ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मृतक वाराणसी जिला न्यायालय में लिपिक के पद पर तैनात था। वो अपनी बड़ी बहन से मिलने लखनऊ बाइक से जा रहा था। हादसे के बाद युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उसकी मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें : रायबरेली: स्मृति ईरानी ने मिढुरिन माता मंदिर में भेजी हवन सामग्री

Share this story