13 आईएएस व 20 पीसीएस के ट्रांसफर, एस राजलिंगम वाराणसी के नए जिलाधिकारी

13 आईएएस व 20 पीसीएस के ट्रांसफर, एस राजलिंगम वाराणसी के नए जिलाधिकारी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

लखनऊ । यूपी सरकार ने 13 आईएएस और 20 पीसीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। कुशीनगर के डीएम रहे एस राजलिंगम को वाराणसी का नया डीएम बनाया गया है। बलरामपुर की डीएम श्रुवि को फतेहपुर का नया कलेक्टर बनाया गया है। राजेंद्र प्रताप सिंह को चित्रकूट धाम मंडल का कमिश्नर बनाया गया है।

सूचि


संजय कुमार को प्रबंध निदेशक-उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की जिम्मेदारी दी गई है। संजय गोयल को झांसी मंडल का कमिश्नर और वाराणसी के डीएम रहे कौशल राज शर्मा को प्रयागराज मंडल का कमिश्नर बनाया गया है। रवींद्र कुमार प्रथम को कुशीनगर का डीएम, अपूर्वा दुबे को उन्नाव का डीएम, श्रुति को फतेहपुर का डीएम, महेंद्र कुमार को बलरामपुर का डीएम बनाया गया है।


इसके अलावा सुधीर कुमार को कानपुर नगर का सीडीओ, मृदुल चौधरी को परियोजना निदेशक-ग्रेटर शारदा सहायक समादेश क्षेत्र विकास प्राधिकारी की जिम्मेदारी दी गई है। सुधा वर्मा को संयुक्त राज्य निर्वाचन आयुक्त, हिमांशु नागपाल को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कानपुर नगर बनाया गया है। पूजा अग्निहोत्री को उप निदेशक पर्यटन निदेशालय, गौरव शुक्ला को उपनिदेशक बाल विकास पुष्टाहार निदेशालय, नंदलाल सिंह को संयुक्त ग्राम्य विकास बनाया गया है।

यह भी पढ़ें :  वाराणसी के डीएम कौशलराज शर्मा बने प्रयागराज के कमिश्नर, बनारस को मिले नए जिलाधिकारी

Share this story