कब्रिस्तान में खोदी गई कब्र के पास आकर बैठ गई महिला, जानिए क्यों शव को दफनाने से कर दिया मना

कब्रिस्तान में खोदी गई कब्र के पास आकर बैठ गई महिला, जानिए क्यों शव को दफनाने से कर दिया मना

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

औरैया। फफूंद थाना क्षेत्र के गांव रानीपुर में कब्रिस्तान में शव दफनाने को लेकर विवाद की स्थिति देखी गई। इस बीच माहौल भी अशांत हो गया। मौके पर पहुंची दो थानों की पुलिस और एएसपी ने किसी तरह से दोनों पक्षों को शांत करवाया।

इसके बाद बातचीत कर शव को दफन करवाया गया। यहां महिला के द्वारा मुस्लिम समुदाय के लोगों का शव दफनाने को लेकर विरोध किया जा रहा था।

कब्र के पास आकर बैठ गई महिला, किया शव दफनाने का विरोध

आपको बता दें कि रानीपुर गांव की रहने वाली 45 वर्षीय परवीना खान लंबे समय से बीमार थी और सोमवार की रात को उनकी मौत हो गई। मंगलवार की दोपहर को उनका शव गांव के पास बने कब्रिस्तान में ले जाया गया।

यहां पास में रहने वाली महिला सोनाश्री कठेरिया ने शव को दफनाने का विरोध किया। सोनाश्री खोदी गई कब्र के पास आकर ही बैठ गई और शव को दफनाने से मना करने लगी। इसके बाद मौके पर विवाद की स्थिति देखी गई।

महिला को समझा-बुझाकर करवाया गया शव को दफन

आनन-फानन में कोतवाली और अच्छलदा थाना की पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। सोनाश्री ने बताया कि हमारे बच्चे डर जाते हैं और इसकी वजह से हम नहीं चाहते की शव यहां पर दफन किए जाए।

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल, क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र नाथ यादव और एलआईयू के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के द्वारा किसी तरह से महिला को समझा-बुझाकर शव को दफन करवाया गया।

मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है। एएसपी शिष्यपाल ने जानकारी दी कि शव को दफन कर दिया गया है। दोनों पक्षों के बीच आगे कोई विवाद न हो इसके लिए उन्हें सजग कर दिया गया है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है।

Share this story