मायके गई थी पत्नी और नीचे हिस्से में थे माता-पिता, लखनऊ के कारोबारी का संदिग्ध हालत में कमरे में मिला शव

मायके गई थी पत्नी और नीचे हिस्से में थे माता-पिता, लखनऊ के कारोबारी का संदिग्ध हालत में कमरे में मिला शव

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ   

लखनऊ। रियल स्टेट कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। कारोबारी का खून से लथपथ शव अशोक मार्ग स्थित आवास पर बेडरूम में पड़ा हुआ मिला।

पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस परिजन और कारोबारी मित्रों से आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जुटी हुई है। इस बीच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

दरवाजा न खुलने पर परिजनों को हुआ शक

जिस दौरान रियल स्टेट कारोबारी रजनीश गोयल ने यह कदम उठाया उस समय उनकी पत्नी भी घर में नहीं थी। वह प्रयागराज स्थित अपने मायके गई हुई थीं। मृतक की दो बेटियां अमेरिका में रहकर पढ़ाई कर रही हैं।

परिजनों ने बताया कि सुबह नौकरानी काम के लिए आई तो वह ऊपर रजनीश के पोर्शन में भी पहुंची। ऊपर जाकर देखा दरवाजा बंद था और काफी खटखटाने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला।

इसके बाद नौकरानी ने नीचे आकर उनके पिता को इसकी जानकारी दी। परिजन भी वहां पहुंचे और दरवाजा को खुलवाने का प्रयास किया गया। हालांकि अंदर से कोई जवाब न आने पर आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो सभी दंग रह गए। 

कमरे से सुसाइड नोट भी हुआ बरामद

कमरे के अंदर बेड पर खून से लथपथ रजनीश का शव पड़ा हुआ था। वहीं पास में ही एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। नोट में रजनीश ने मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया और वहां से उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद हुई।

इसी रिवाल्वर से गोली मारी गई थी। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पूछताछ जारी है और सामने आया है कि रजनीश कई दिनों से परेशान थे। काम के साथ पैसे को लेकर भी कुछ तनाव लगातार जारी था।

फिलहाल पुलिस मृतक के साथी कारोबारियों से भी पूछताछ की तैयारी में है। मामले को लेकर अमेरिका में रह रही बेटियों को भी सूचना दे दी गई है। वह भी पिता की मौत की खबर सुनकर घर आ रही हैं। 

Share this story