सोशल मीडिया पर धमाल मचाए है सीएम योगी की गोद में बैठी बिल्ली की फोटो, लोग जमकर कर रहे तारीफ

fsd

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

गोरखपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ जीव-जंतु के प्रति करुणा और स्नेह बरसाने के लिए भी जाने जाते हैं। उनके पशु प्रेम की तस्वीरें कई बार वायरल हो चुकी हैं। गोसेवक के रुप में ख्याति पाने वाले सीएम योगी आदित्यनात अन्य पशुओं पर भी अपना भरपूर प्यार लुटाते हैं।

इसकी झलक शनिवार को एक बार फिर से देखने को मिली। यहां सीएम योगी आदित्यनाथ अपने कार्यालय में बैठे हुए थे। इसी बीच एक बिल्ली उनकी गोद में आकर बैठ गई। सीएम भी उसके उस अंदाज पर मुस्कुराने लगे।

गोद में बैठी बिल्ली की तस्वीर का हर कोई हुआ मुरीद

सीएम योगी की गोद में यह बिल्ली काफी देरतक मैत्री भाव और सुकून के साथ में बैठी रही। सीएम ने उस पर खूब दुलार लुटाया। सीएम अक्सर गोरखपुर दौरे के दौरान गोवंशों के साथ समय बिताते हैं। वह अपने हाथों से ही उसे गुड़-चना और चारा भी खिलाते हैं।

इसी के साथ वह प्रिय श्वान कालू और गुल्लू को भी स्नेह देते हैं। शनिवार को जब सीएम योगी की गोद में बैठी इस बिल्ली की तस्वीर सोशल मीडिया पर आई तो लाइक और रिट्वीट की झड़ी लग गई। हर कोई उनके इस प्रेम का मुरीद हो गया। 

तेंदुओं के शावकों को दूध पिलाते हुए फोटो भी हुई थी वायरल

सीएम योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट की गई इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा गया कि हित अनहित पसु पच्छिउ जाना। इस ट्वीट को अभी तक 31 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

इसी के साथ तीन हजार से अधिक लोगों ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया है। ज्ञात हो कि इससे पहले अक्टूबर के माह में गोरखपुर चिड़ियाघर में सीएम द्वारा तेंदुओं के शावकों को दूध पिलाते और पुचकारते हुए तस्वीर भी सामने आई थी।

उस दौरान भी सीएम योगी की जमकर तारीफ की गई थी। इस ट्वीट के जवाब में कई लोगों ने अपनी तस्वीरें भी जानवरों के साथ पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने पशु प्रेम को दर्शाया है। फिलहाल सीएम योगी की यह तस्वीर लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। 

Share this story