देर रात घर आए पति ने पत्नी को पीटा फिर तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, मासूम बेटी ने बताई पिता की हैवानियत

sfd

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

इटावा। जिले में एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पति जब इस घटना को अंजाम दे रहा था तो उसकी मासूम बच्ची मिन्नतें करती रही लेकिन वह नहीं माना।

मासूम बच्ची पिता की हैवानियत को अपनी आंखों से देखती रही। पत्नी को ऐसी दर्दनाक मौत देने वाला युवक पेशे से टीचर है। इस घटना के पीछे की वजह पति-पत्नी के बीच हुई अनबन बताई जा रही है। वहीं आरोपी पहले एक छात्र पर भी चाकू से हमला कर चुका है। 

देर रात घर आकर पति ने शुरू की मारपीट

घटना मोहल्ला घटिया अजमत अली की है। यहां किराए पर रहने वाला युवक राजीव कोचिंग टीचर है। वह पत्नी प्रीति के साथ यहां पर रहता है। प्रीति पिज्जा रेस्टोरेंट में काम करती है।

राजीव पर आरोप लगा है कि उसने पत्नी प्रीति के साथ मारपीट की और कमरे से घसीटते हुए उसे छत तक ले गया। यहां तीसरी मंजिल से उसने प्रीति को धक्का दे दिया। इस घटना के दौरान प्रीति की मासूम बच्ची और रिश्तेदार का बेटा भी वहां पर मौजूद था।

प्रीति के नीचे गिरने के बाद जब उसकी मासूम बच्ची ने शोर मचाया तो आसपास के लोग उसे लेकर अस्पताल गए। हालांकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंचने से पहले राजीव ने बेटी को यह समझाने का काफी प्रयास किया कि वास्तविकता में यह हादसा हुआ है।

लेकिन जब पुलिस और बेटी के मामा ने उससे पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया। इन सब के बीच राजीव मौका पाकर वहां से फरार हो गया। बेटी ने बताया कि जब पिता देर रात घर आए तो वह मां के साथ कमरे में और रिश्तेदार का बेटा दूसरे कमरे में सो रहा था। पिता ने पहले मां की पिटाई की फिर कमरे से घसीटते हुए उसे तीसरी मंजिल पर ले गए। यहां से उसे नीचे फेंक दिया गया। 

शव ले जाने को लेकर भी हुआ विवाद 

मामले की जानकारी मिलने के बाद एएसपी सिटी कपिल देव सिंह भी घटनास्थल का मुआयना करने के लिए गए। वहीं पुलिस का कहना है कि अभी मामले में कोई भी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

प्राप्त तहरीर और मासूम बच्ची के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस बीच पोस्टमार्टम के बाद शव को ले जाने को लेकर भी मायके और ससुरालवालों में विवाद देखने को मिला। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मायके वाले शव को अपने साथ लेकर गए। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हेड इंजरी को बताया गया है। 

Share this story