युवती ने मां समेत भाई-बहन पर गलत काम करने का लगाया आरोप, पुलिस ने लड़की को लेकर बताया हैरान करने वाला सच

युवती ने मां समेत भाई-बहन पर गलत काम करने का लगाया आरोप, पुलिस ने लड़की को लेकर बताया हैरान करने वाला सच

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

आगरा। उत्तर प्रदेश के जिले आगरा से एक युवती का वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें युवती घरवालों पर जबरन गलत काम करने का दबाव बनाने का आरोप लगा रही है। इतना ही नहीं युवती ने घर में जुआ, सट्टा होने से लेकर चोरी की बाइक रखने तक की बात बोली है।

इसके अलावा जब वह पुलिस से शिकायत करती है तो पुलिस उसे जबरन घर वापस भेज देती है। शनिवार की रात उसे फांसी के फंदे पर लटकाने का भी प्रयास किया गया है।

पुलिस कई बार दोनों पक्षों को समझाकर भेज चुकी है घर

जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के एत्माददौला क्षेत्र की युवती ने वीडियो बनाया है। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी राजकुमार का कहना है कि युवती का परिवार से विवाद होता रहता है।

पारिवारिक मामला होने की वजह से पुलिस कई बार दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर घर भेज चुकी है। उन्होंने आगे बताया कि युवती बार-बार इस तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल देती है। लेकिन एक बार फिर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस टीम को भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है।

युवती के गायब होने पर घरवालों ने दर्ज की थी गुमशुदगी

युवती को लेकर पुलिस का कहना है कि वह बालिग है और उसकी एक युवक से दोस्ती है। फोन पर युवक से बात करने पर परिवार में लड़ाई होती है। इसके अलावा कई बार युवती घर से बिना बताए जा चुकी है और उसकी गुमशुदगी भी दर्ज करा चुके हैं।

उसके बाद युवती घर वापस आ गई है। वीडियो में युवती ने सीओ छत्ता सुकन्या शर्मा द्वारा बातचीत के बाद घर जाने से मना करने पर पीटने का आरोप लगाया है। इस बात को लेकर थाना प्रभारी का कहना है कि युवती और उसके घरवालों की सीओ के द्वारा काउंसलिंग की गई थी। उसके बाद दोनों की सहमति से उन्हें घर भेज गया था। 

सुरक्षित स्थान पर रखने को लेकर सीओ ने बोली बात

सीओ ने सारे आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने यह भी बताया कि युवती घर से भागने के बाद हर बार इसी तरह आरोप लगाती है। इस पूरे प्रकरण पर थाना प्रभारी राजकुमार का कहना है कि वीडियो की जानकारी हुई है और पुलिस टीम को भेजा।

आगे उनका कहना है कि युवती बालिग है और अगर वो घर में नहीं रहना चाहेगी तो किसी सुरक्षित स्थान पर रहने की व्यवस्था की जाएगी। फिलहाल वीडियो वायरलकरने वाले युवक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है और मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Share this story