दंपति ने रिश्तेदारों के साथ की शराब पार्टी, कहासुनी के बाद पत्नी ने पति की कर दी हत्या, ऐसे खुला पूरा मामला

fd

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के जिले बाराबंकी में एक बेहद ही सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दरअसल यहां एक दंपति ने अपने रिश्तेदारों के साथ घर पर ही रातभर शराब पार्टी की लेकिन इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई।

बात इतनी बढ़ गई की नाराज पत्नी ने पति को बांके से काट डाला। इतना ही नहीं उसके कुछ देर बाद खुद ही परिवार समेत पूरे गांव में खुद ही चिल्ला-चिल्लाकर वारदात के बारे में बताया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पत्नी को गिरफ्तार भी कर लिया है। साथ ही अन्य रिश्तेदारों को भी हिरासत में लिया गया है।

नाराज पत्नी ने पति पर सुबह बांके से किया ताबड़तोड़ हमला

जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के कोठी थाना क्षेत्र के ग्राम पीरपुर गांव की है। यहां के निवासी विनय राज (27) और उसकी पत्नी राधा ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर रविवार की रात घर पर ही शराब पार्टी की।

इस दौरान पति-पत्नी दोनों ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर जमकर शराब पी मगर पति-पत्नी में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

पार्टी खत्म होने के बाद सभी रिश्तेदार अपने-अपने घर चले गए लेकिन उस कहासुनी से पत्नी राधा इतनी नाराज हो गई कि उसने तड़के सुबह अपने पति विनय राज की बांके से ताबड़तोड़ हमलाकर हत्या कर दी। 

आरोपी महिला के मृतक के छोटे भाई से थे अवैध संबंध

मृतक युवक विनय राज लखनऊ में एक टेंट हाउस में मजदूरी करता था। शुक्रवार की शाम ही वह घर पहुंचा था। उसकी शादी करीब दस साल पहले राधा के साथ हुई थी और दोनों की दो संतानें शिवा व नीलम हैं।

हत्या की सूचना मिलते ही एसपी दिनेश कुमार पहुंचे। साथ ही डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर जांच-पड़ताल की। मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

दूसरी ओर आरोपी पत्नी के देवर के साथ अवैध संबंध को लेकर भी बात सामने आ रही है। मृतक युवक की पत्नी ने अपने देवर के साथ अवैध संबंध की बातको स्‍वीकार किया है।

खून से लथपथ था बेटे का शव, पुलिस ने आरोपी पत्नी को किया गिरफ्तार

इसके अलावा मृतक विजय राज की मां कांति देवी का कहना है कि सुबह बहू राधा की चीख से हड़कंप मच गया। कमरे में अंदर जाकर देखा तो वह खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था।

उन्होंने बताया कि बहू ने खुद चिल्ला-चिल्लाकर बताया कि उसने अपने पति की हत्या कर दी है। तभी हम लोगों को पता चला कि उसने मेरे बेटे को मार डाला।

इस पूरे प्रकरण को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि महिला ने धारदार हथियार से हमला कर अपने 27 साल के पति विनय की हत्या की है। दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ था। आगे कहते है कि फिलहाल आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जारी है।

Share this story