सिपाही ने एसपी को लिखा अनोखा पत्र, कहा- अब तो फोन पर भी बात नहीं कर रही पत्नी, शादी के बाद से है परेशान

सिपाही ने एसपी को लिखा अनोखा पत्र, कहा- अब तो फोन पर भी बात नहीं कर रही पत्नी, शादी के बाद से है परेशान

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

महराजगंज। जनपद के नौतनवां थाने की पीआरवी में तैनात एक सिपाही ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा है। सिपाही की ओर से पुलिस अधीक्षक को लिखा गया यह पत्र चर्चाओं का कारण बना हुआ है। सिपाही ने पत्नी का वादा करने के लिए पुलिस अधीक्षक को आवेदन कर गुहार लगाई है। इस मामले में सिपाही को 5 दिनों का अवकाश मिल भी गया है। 

'पत्नी नहीं कर रही फोन पर बात'

सिपाही की ओर से पत्र में लिखा गया कि तकरीबन एक माह पहले उसकी शादी हुई थी। पत्नी ने वादा किया था कि वह जल्द ही ड्यूटी से छुट्टी लेकर घर आएगा। हालांकि छुट्टी न मिलने के चलते वह काफी नाराज है।

पत्नी अब सिपाही से फोन पर बात तक नहीं कर रही है। आलम यह है कि जब वह पत्नी को फोन करता है तो वह मोबाइल मां के हाथों में पकड़ा देती है। पीआरवी में तैनात सिपाही 2016 बैच का है। 

अधिकारी ने 5 दिन का अवकाश किया स्वीकृत 

पीड़ित सिपाही ने पुलिस अधीक्षक को पत्र के जरिए जानकारी दी कि उसकी शादी पिछले माह ही हुई थी। विदाई के बाद वह पत्नी को छोड़कर ड्यूटी पर चला आया था। लेकिन उसके बाद से उसे छुट्टी ही नहीं मिल रही है।

सिपाही बार-बार पत्नी से बात करने के लिए जब संपर्क करता है तो वह नाराज होकर फोन मां को पकड़ा देती है। सिपाही ने बताया कि उसने पत्नी से वादा किया था कि भतीजे के जन्मदिन पर जरूर घर आएगा।

इसी के चलते उनसे 10 जनवरी तक 7 दिनों की सीएल के लिए आवेदन किया है। मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने जानकारी दी कि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को उनकी जरूरत के हिसाब से अवकाश मिलता है। सिपाही की ओर से जो एप्लीकेशन दी गई थी उस पर 5 दिन का अवकाश स्वीकृत किया गया है। 

Share this story