तंत्र विद्या या कुछ और? जानिए आखिर क्यों अपने 4 माह की मासूम की मां ने फावड़े से की हत्या

8

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

सुल्तानपुर। गोसाईगंज थाना क्षेत्र के धनऊडीह गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। यहां एक मां ने अपने ही बेटे को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया।

मां के द्वारा चार माह के बच्चे को मौत के घाट उतारे जाने की इस घटना को अंधविश्वास से जोड़कर देखा जा रहा है।

मामले में पुलिस सबूतों को जुटाने में लगी हुई है। पुलिस का कहना है जल्द ही घटना के पीछे की असल वजह सामने आएगी। 

मां ने मासूम को उतारा मौत के घाट 

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। मासूम के शव को लेकर छानबीन की जा रही है। आपको बता दें कि गोसाईगंज थाना क्षेत्र के धनऊडीह गांव की महिला मंजू उर्फ राधा पत्नी शिवकुमार ने अपने चार माह के मासूम को प्रीतम को मौत के घाट उतार दिया।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने हड़कंप मचा हुआ है।

इस घटना की चर्चाएं क्षेत्र में हर कोई कर रहा है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर क्यों मंजू ने इस घटना को अंजाम दिया। 

एसीपी ने मौके पर पहुंचकर किया निरीक्षण, तफ्तीश जारी

आरोपी मां ने इस घटना को पीपले के चौरे पर अंजाम दिया। मामले को लेकर अंधविश्वास से जोड़कर भी देखा जा रहा है। इस मामले में महिला को गिरफ्तार करने के साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एसीपी सोमेन बर्मा ने मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण भी किया है। पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर पड़ताल की जा रही है कि आखिर बच्चे को मौत की घाट उतारने के पीछे की असल वजह क्या है।

वहीं मामले में अंधविश्वास को लेकर जो बात की जा रही है उसकी भी तफ्तीश की जा रही है। वहीं पुलिस मामले में मासूम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है। 

Share this story