सुकमा : भाजपा ने हड़ताली संविदा कर्मियों को दिया समर्थन, लगाया वादा खिलाफी का आरोप

DSF

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

सुकमा। प्रदेश के हड़ताली संविदा कर्मियों को भाजपा ने समर्थन दिया है। प्रदेश के विभिन्न दफ्तरों में कई सालों से संविदा कर्मी संविदा पर काम कर रहे हैं, जिन्हें नियमित होने की एक आस है। भाजपा जिला अध्यक्ष धनीराम बारसे अपने नवनियुक्त पदाधिकारियों के साथ धरना स्थल पहुंचे और मांगों को समर्थन किया।

सरकार को आड़े हाथ लेते हुए वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि, 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने संविदा कर्मियों को नियमितीकरण वादा किया था। अब 4 साल से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन सरकार ने संविदा कर्मियों का वादा पूरा नहीं किया है।

ज्ञात हो कि 16 जनवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर संविदा कर्मी बैठे हैं, जिससे सरकारी कार्यालयों में कार्य प्रभावित हो रहा है। भाजपा जिला अध्यक्ष बारसे धनीराम ने कहा कि, कांग्रेस ने अपने जन घोषणा पत्र में संविदा कर्मचारियों को नियमितीकरण एवं छटनी नहीं करने का घोषणा किया था।

कुछ वर्ष पूर्व भी कांग्रेसियों ने धरना स्थल पर वाह-वाही लूटने के लिए कहा था कि कर्मचारियों की सभी मांगें पूरी की जाायेंगी, लेकिन आज तक पूरा नहीं किया गया। छत्तीसगढ़ का हर वर्ग कांग्रेस सरकार की नियत और नीति को समझ गया है। सरकार में जनता से लेकर अधिकारी-कर्मचारी तक सभी त्रस्त हैं।

इस दौरान जिला महामंत्री कोरसा सन्नू, विश्वराज सिंह चौहान, पी विजय, जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र मोनू सिंह भदौरिया, जिला उपाध्यक्ष पी विजय, नूपुर वैदिक, जिला मंत्री राधा नायक, पुष्प लता भदौरिया, मंडल अध्यक्ष बलिराम नायक, जी साईं रेड्डी, विवेक यादव, राजेंद्र कुलदीप व राजकुमार श्रीवाने मौजूद थे।

Share this story