कुशीनगर में चोरी की छह लक्जरी कार बरामद, तीन गिरफ्तार

 कुशीनगर में चोरी की छह लक्जरी कार बरामद, तीन गिरफ्तार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

कुशीनगर । कुशीनगर पुलिस ने वाहन चोरों के एक ऐसे गिरोह को पर्दाफाश किया है, जिसका जाल कई प्रान्तों में फैला हुआ है। इनके पास से चोरी की छह लक्जरी कार व एक बाइक बरामद की गई है। गिरोह के तीन सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने सोमवार को अपने कार्यालय में पुलिस को इस सफलता की जानकारी मीडियाकर्मियों से साझा की।

उन्होंने बताया कि एएसपी रितेश कुमार सिंह के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी सदर उमेश चन्द्र भट्ट के नेतृत्व में चले विशेष अभियान में खिरकिया तिराहे व त्रिलोकपुर खुर्द बिहार सीमा के पास से लालबाबू यादव उर्फ सुल्तान पुत्र बीरू यादव, हरिहर गुप्ता पुत्र विश्वनाथ गुप्ता, हरेश यादव पुत्र जयनारायण को गिरफ्तार किया गया।

तीनों कुशीनगर जिले के निवासी हैं। इनकी निशानदेही पर चोरी की छह अदद चार पहिया वाहन व एक अदद मोटरसाईकिल की बरामदगी की गयी। बरामद सुदा वाहने में से ब्रेजा कार, बोलेरो शामिल है। वाहनों को भिन्न भिन्न स्थानों से चोरी किया गया था।

वाहनों पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर चलाया जा रहा था। आरोपियों पर देवरिया व कुशीनगर के विभिन्न थानों में 10 से अधिक मुकदमें कायम हैं। अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि अन्तर्राज्यीय स्तर पर मोटरसाईकिल व चार पहिया वाहन चोरी के अपराध कारित करते हैं। बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर थाना स्थानीय पर पर पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस टीम में एसएचओ राजप्रकाश सिंह, एसएचओ अमित कुमार शर्मा, उप निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ,आलोक यादव,देशराज सरोज,शरद भारती प्रभारी सर्विलांस शामिल रहे।

Share this story