उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम के पूर्व प्रबंधक श्रीकृष्ण त्रिपाठी 4.5 करोड़ रुपए के गबन मामले में गिरफ्तार

Shri Krishna Tripathi, former manager of Uttar Pradesh State Industrial Development Corporation, arrested in an embezzlement case of about Rs 4.5 crore

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम के पूर्व प्रबंधक श्रीकृष्ण त्रिपाठी को करीब 4.5 करोड़ रुपए के गबन मामले में गिरफ्तार किया गया है। यूपीएसआईडीसी (UPSIDC) के पूर्व प्रबंधक पर यह कार्रवाई आर्थिक अपराध शाखा ने की है। आरोप है कि पूर्व प्रबंधक ने क्लोरीन टैबलेट की आपूर्ति में भारी गड़बड़ी की है।

आर्थिक अपराध शाखा ने उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम के पूर्व गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम (UPSIDC) के पूर्व प्रबंधक श्रीकृष्ण त्रिपाठी को अरेस्ट कर लिया गया है। ईओडब्ल्यू की टीम को क्लोरीन की टैबलेट की आपूर्ति को लेकर जानकारी मिली थी, जिसके बाद ये कदम उठाया गया था।

मामले की शिकायत मिलने के बाद घटनाक्रम की हुई जांच
इस पूरे मसले को लेकर पहले घटना की जांच हुई उसके बाद इस मैटर पर आदे की कार्रवाई की गई है। इस पूरे मामले की जांच में पाया गया था कि क्लोरीन टैबलेट की आपूर्ति में साढ़े चार करोड़ रुपए का गबन किया गया है. इस जांच प्रक्रिया के बाद ईओडब्ल्यू की टीम ने पूर्व मैनेजर को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : मुख्तार अंसारी के बेटे और समाजवादी पार्टी के विधायक अब्बास अंसारी को बड़ा झटका जानें क्या है पूरा मामला

Share this story