शिवपाल सिंह यादव बोले कई बार सपा से मुझे धोखा मिला ,अब सपा में जाने के लिए मैं कोई भी समझौता नहीं करूंगा 

Shivpal Singh Yadav said many times I got cheated by SP, now I will not make any compromise to go to SP

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 
प्रयागराज। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव रविवार को प्रयागराज पहुंचे। उन्होंने झूंसी में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। शनिवार को जगराम चौराहे पर स्थित पूर्व मंत्री लल्लन राय के आवास पर पत्रकारों से बातचीत की।

उन्होंने कहा, “मैं समाजवादी पार्टी से बहुत धोखा खा चुका हूं। एक बार नहीं बल्कि, कई बार सपा से मुझे धोखा मिला है। इसलिए अब सपा में जाने के लिए मैं कोई भी समझौता नहीं करूंगा।”

इस दौरान शिवपाल सिंह यादव के खिलाफ बीजेपी एमएलसी सुरेंद्र चौधरी के समर्थकों ने नारेबाजी की। जवाब में शिवपाल समर्थकों ने भी बीजेपी एमएलसी और सरकार के खिलाफ की नारेबाजी की। पुलिस ने दोनों समर्थकों के लोगों का बीच बचाव करके शांत कराया।

“चुनाव नजदीक आने तय करूंगा गठबंधन”
2024 में वह किसके साथ गठबंधन करेंगे। इसके जवाब में शिवपाल ने कहा, "अभी हम पूरे प्रदेश में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को मजबूत कर रहे हैं। किसके साथ गठबंधन करना है, चुनाव नजदीक आने पर तय करूंगा। भाजपा से गठबंधन करने के सवाल पर उन्होंने इन्कार नहीं किया बल्कि, यह कहकर बच निकले कि समय आने पर बता दूंगा कि वह किसके साथ गठबंधन करेंगे।

शिवपाल बोले-UP में हावी है नौकरशाही
शिवपाल ने प्रदेश के अफसरों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, यूपी में इस समय नौकरशाही हावी है। मंत्री तक की बात को अफसर नहीं सुन रहे हैं।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर उन्होंने कहा, "अच्छी बात है कि कांग्रेस इस अभियान को शुरू की है।" खुद के चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा, "यदि मैनपुरी से नेता जी ( मुलायम सिंह यादव) चुनाव लड़ते हैं, तो हम वहां से नहीं लड़ेंगे। यदि वह मना करेंगे, तो हम विचार करेंगे।

“MLC की दबंगई की शिकायत CM से करूंगा”
शिवपाल यादव ने कहा, "हमारे पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री लल्लन राय की जमीन और सड़क पर प्रयागराज के BJP के एमएलसी कब्जा कर रहे हैं। अधिकारियों से शिकायत की गई, लेकिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का करीब होने के नाते एमएलसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब इसकी शिकायत मैं खुद मुख्यमंत्री से मिलकर करूंगा।"

यह भी पढ़ें :  

Share this story