शाहजहांपुर: ट्रैक्टर-ट्रॉली और मैक्स की भिड़ंत, एक ही परिवार के छह लोग घायल

शाहजहांपुर: ट्रैक्टर-ट्रॉली और मैक्स की भिड़ंत, एक ही परिवार के छह लोग घायल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

शाहजहांपुर। बुधवार रात को खुटार मैलानी मार्ग पर सरेली मोड़ के पास ट्रैक्टर-ट्राली और मैक्स वाहन की आमने सामने भिड़ंत हो गई और वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। ट्रैक्टर ट्राली में सवार एक ही परिवार के छह लोग घायल हो गए। चालक वाहन छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 सेवा एंबुलेंस से घायलों को खुटार सीएचसी में भर्ती कराया।

खुटार थाना क्षेत्र के गांव चतुरपुर निवासी मिश्रीलाल ने बताया कि उनका 40 वर्षीय पुत्र विजय पाल, बहू रीता देवी अपने छह वर्षीय पुत्री रोमन, सात वर्षीय पुत्र रौनक, आठ वर्षीय पुत्र अंकित, दस वर्षीय पुत्री विंकल के साथ तिकुनियां गोला हाइवे पर स्थित एक ईंट भट्ठे पर काम करते हैं और वहीं रहते है।

बुधवार रात को विजय पाल अपने परिवार को लेकर ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर जनपद पीलीभीत के थाना सेहरामऊ उत्तरी निवासी चालक के साथ घर लौट रहा था। खुटार मैलानी मार्ग पर सरेली मोड़ के पास सामने से आ रही बोलोरो मैक्स कार ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

दुर्घटना के बाद दोनों चालक वाहन छोड़कर फरार हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहा डॉक्टर ने गंभीर घायल रीता को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जबकि मामूली घायलों की मरहम पट्टी कर छुट्टी दे दी गई। रात को ही पुलिस ने वाहनों को कब्जे में ले लिया था।

बृहस्पतिवार को मिश्रीलाल थाने पहुंचे और पुलिस से कार्यवाई की मांग की है। इस बाबत थाना प्रभारी धनंजय सिंह का कहना है कि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। अभी तक किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलती है तो कार्यवाई की जाएगी।

Share this story