रौनक चौरसिया निकला महमूद खान, हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसाकर जबरन कराया मंतातरण, विरोध पर कर दिया ऐसा हाल

रौनक चौरसिया निकला महमूद खान, हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसाकर जबरन कराया मंतातरण, विरोध पर कर दिया ऐसा हाल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में धर्म परिवर्तन का हैरान कर देने वाला सामने आया है। बहराइच निवासी मुस्लिम युवक ने खुद की पहचान छिपाकर हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसाया।

इतना ही नहीं वह लगातार दो साल तक उसका शोषण करता रहा और इस दौरान उसका वीडियो भी बनाया। लड़की के सामने जब उसका सच सामने आया तो विरोध किया।

उसके बाद युवक वीडियो को वायरल करने की धमकी देने के साथ-साथ जबरन मंतातरण कराकर निकाह कर लिया। इसके अलावा वह आए दिन युवती के सात मारपीट करता और उसके बाल काटकर घर से निकाल दिया।

युवती के बाल काटकर घर से आरोपी ने दिया निकाल

जानकारी के अनुसार रिसिया गुदनी बसाई का निवासी महमूद खान ने खुद को रौनक चौरसिया बताकर युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

युवती के सामने सच आने पर जब विरोध किया तो उसके बाल काट कर घर से भगा दिया। आरोपी युवक के खिलाफ पीड़ित युवती ने शिकायत की और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी महमूद खान मानकनगर में बीते कई साल से रह रहा है और प्राइवेट नौकरी करता है। युवती के अनुसार आरोपी महमूद खान ने खुद को हिंदू बताकर प्रेम जाल में फंसा लिया। उसने अपना नाम रौनक चौरसिया बताया और फिर शोषण किया। 

पुलिस में शिकायत करने पर देता था जान से मारने की धमकी

युवती का कहना यह भी है कि इसके अलावा युवक ने वीडियो भी बनाया और उसको वायरल करने की धमकी देकर दो साल तक शोषण करता रहा। उसके बाद रोजना प्रताड़ित तो करता ही और जबरन मंतातरण कराकर निकाह किया।

आरोपी युवक ने पुलिस में शिकायत करने पर भी जाने से मारने की धमकी दी। इस पूरे प्रकरण को लेकर इंस्पेक्टर आलमबाग शिवशंकर महादेवन का कहना है कि पीड़िता का पहले भी कई बार महमूद से झगड़ा हो चुका है और पंचायत भी हुई है।

उन्होंने आगे बताया कि दोनों ने शादी की थी और दो साल से साथ रह रहे थे। आगे कहते है कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए पूछताछ की जा रही है।

Share this story