रायबरेली : ऊंचाहार ब्लाक प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास की बैठक शुरू

रायबरेली : ऊंचाहार ब्लाक प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास की बैठक शुरू

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

रायबरेली। ऊंचाहार ब्लाक प्रमुख सत्यभामा मौर्या के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए ब्लॉक मुख्यालय में बैठक शुरू हो गई है। इस दौरान सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं।

ज्ञात हो कि भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रांतीय मंत्री, क्षेत्र पंचायत सदस्य अभिलाष कौशल के नेतृत्व में 54सदस्यों द्वारा ब्लाक प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था। जिसमें जिला अधिकारी ने 21 अक्टूबर को चर्चा के लिए बैठक आहूत की थी।

बाद में शासन के शासनादेश के कारण बैठक स्थगित कर दी गई ।उसके बाद मामला उच्च न्यायालय पहुंचा। उच्च न्यायालय ने जिलाधिकारी को बैठक आयोजित करके अविश्वास प्रस्ताव पर निर्णय कराने का निर्देश दिया था। उसके बाद मंगलवार को बैठक आहूत की गई है।

 ब्लॉक मुख्यालय पर सुबह दस से बैठक चल रही है। इस दौरान पूरे ब्लाक परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। ब्लॉक परिसर में केवल क्षेत्र पंचायत सदस्य को ही प्रवेश की अनुमति गई है।

पूरे कार्यवाही की फोटोग्राफी कराई जा रही है। पूरी बैठक उप जिलाधिकारी आशीष मिश्रा की निगरानी में चल रही है। कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि शांतिपूर्ण बैठक कराने के लिए पूरे प्रबंध किए गए है।

Share this story