प्रयागराज : पिस्टल समेत दरोगा 3 दिन से लापता, मोबाइल फोन भी बंद

प्रयागराज : पिस्टल समेत दरोगा 3 दिन से लापता, मोबाइल फोन भी बंद

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

प्रयागराज के करबला चौकी के प्रभारी SI जगनारायण सिंह पिछले दिनों से बिना किसी सूचना के गायब हैं। उनके साथ सरकारी पिस्टल भी है। वह कहां गए हैं इसकी सूचना किसी को भी नहीं है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त आकाश कुलहरि के निर्देशन में खुल्दाबाद थाने में गैर हाजिरी की रिपोर्ट लिखी गई है। पुलिस की टीम उनका मोबाइल नंबर ट्रैस करने का प्रयास कर रही है।

मगर, तीन दिनों से उनका मोबाइल स्विच आफ बता रहा है। थाने के स्टाफ ने बताया कि चौकी प्रभारी की आखिरी लोकेशन 21 जनवरी तक तो मिली है, फिर शाम से उनका कोई पता नहीं चल रहा है। शनिवार से थाने में आमद और रवानगी भी नहीं दर्ज कराई गई है।

पिस्टल चोरी होने की है आशंका

कुछ लोगों ने बताया कि वह स्टेशन की तरफ गए थे। तभी कार की सीट से पिस्टल चोरी हो गई थी लेकिन इसकी सूचना सब इंस्पेक्टर ने किसी को नहीं दी। ACP आकाश कुलहरि ने बताया कि हमारी टीम पता करने में लगी है कि आखिर चौकी प्रभारी का लोकेशन कहां है। CCTV के फुटेज भी देखे गए हैं लेकिन उसमें कुछ सुराग नहीं मिले हैं। चौकी प्रभारी की कार भी नहीं दिख रही है।

उधर, चौकी प्रभारी के गायब होने से थाना और चौकी के सभी स्टाफ भी किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं। चौकी प्रभारी के परिवार वालों से भी संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

Share this story