श्री पंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी की पदयात्रा पुलिस-प्रशासन ने रोकी , महंत को मंदिर परिसर में रहने के लिए कहा गया

Police-administration stopped the padyatra of Mahamandaleshwar Yeti Narasimhanand Giri of Shri Panchadashanam Juna Akhara, Mahant was asked to stay in the temple premises

Newspoint24/ newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 
गाजियाबाद। हिंदू समाज को जागरूक करने के लिए शिवशक्ति धाम डासना के महंत और श्री पंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी की पदयात्रा पुलिस-प्रशासन ने रोक दी है। महंत को तीन दिन के लिए नजरबंद कर दिया गया है। महंत अपने 20 शिष्यों के साथ बृहस्पतिवार सुबह पदयात्रा पर निकलने की तैयारी में थे। महंत का कहना है कि पुलिस व प्रशासन के अफसरों ने उन्हें जेल में डालने की धमकी दी है।

बृहस्पतिवार सुबह एसपी देहात डॉ. ईरज राजा और एसडीएम सदर विनय सिंह मंदिर पहुंचे और शिवशक्ति धाम डासना से मेरठ के खजूरी गांव तक निकलने वाली पदयात्रा रोक दी। यात्रा में स्वामी अमृतानंद, स्वामी कृष्णानंद गिरी, साध्वी आस्था मां, यति सत्यदेवानंद, यति कृष्णानंद, यति रामस्वरूपानंद, यति सरोजनाथ, यति सत्यानंद, यति निर्भयानंद, यति रणविजयानंद, यति यतींद्रानंद शामिल होने वाले थे।

एसडीएम विनय कुमार सिंह का कहना है कि महंत की सुरक्षा को ध्यान में रखकर यात्रा को रोका गया है। इसके अलावा इस समय धारा 144 लगी हुई है। इस दौरान भीड़ या कोई विवाद न हो, इसके लिए महंत को मंदिर परिसर में रहने के लिए कहा गया है। जेल में डालने की धमकी देने का आरोप निराधार है।

यह भी पढ़ें : मरीज को बाथरूम में किया बंद और मेन गेट पर लगा दिया ताला, आगरा के अस्पताल में छापेमारी पर हुआ ऐसा कारनामा

Share this story