पीलीभीत: चीनी मिल में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

पीलीभीत: चीनी मिल में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

पीलीभीत। चीनी मिल परिसर में एक युवक का शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। शव पेड़ की टहनी के नीचे दबा हुआ था। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। परिवार वाले भी आ गए।

छानबीन के दौरान पेड़ से गिरने के बाद टहनी के नीचे दबकर मौत होने की आशंका जताई गई।  फिलहाल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ग्यासपुर निवासी पप्पू शाह का भाई निराले उर्फ लाले (25) पुत्र शहजादे शाह पत्ते बेचने का काम करता था। रविवार को वह घर से पत्ते तोड़ने के लिए निकला। उसके बाद से वापस नहीं लौटा।

देर शाम तक वापस न आने पर परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश की। कई जगह तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं लग सका। दूसरे दिन सोमवार सुबह निराले का शव चीनी मिल परिसर में पड़ा मिला।

कुछ लोग चीनी मिल में गए तो शव देख उनके होश उड़ गए। शव पेड़ की टहनी के नीचे दबा हुआ था। कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

कोतवाल नरेश त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। शव की शिनाख्त कर परिवार वालों को भी सूचित कर बुला लिया गया। मौका मुआयना कर पुलिस ने जानकारी जुटाई। प्रथम दृष्टया मामला हादसा प्रतीत हुआ।

परिवार ने भी यह आशंका जताई कि निराले पत्ते तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ा होगा। इसी बीच टहनी टूट गई और वह गिरकर उसी टहनी के नीचे दब गया होगा। चूंकि रविवार को चीनी मिल बंद रहती है।

ऐसे में चहलमकदमी न होने पर किसी को पता ही नहीं लग सका। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, जवान बेटे की मौत के बाद परिवार में चीख पुकार मची है। सभी का रोकर बुरा हाल है। पड़ोसी और रिश्तेदार गमगीन परिवार को ढांढस बंधाने में जुटे हुए हैं।

Share this story