पीलीभीत: अब प्राइवेट नेत्र चिकित्सक पर लगा गलत इलाज का आरोप

पीलीभीत: अब प्राइवेट नेत्र चिकित्सक पर लगा गलत इलाज का आरोप

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

पीलीभीत। जिला अस्पताल के नेत्र सर्जन पर ऑपरेशन में लापरवाही का आरोप लगाते हुए रोशनी गायब होने का मामला सामने आने के बाद अब भाकियू नेता ने एक प्राइवेट नेत्र सर्जन पर गलत इलाज करने का आरोप लगाया है।

भाकियू नेता ने एक साथ दो मर्जों की दवा का सेवन कराने से हालत खराब होने का आरोप लगाया है। उन्होंने सीएमओ से चिकित्सक पर कार्रवाई करने और मुआवजा दिलाने की मांग की है।

सीएमओ को दिए गए पत्र में भाकियू के मंडल उपाध्यक्ष मुरलीधर कश्यप ने शहर के गौहनियां चौराहे पर स्थित एक नेत्र सर्जन पर आरोप लगाया है। आरोप है कि चार मार्च को उन्होंने आंख का ऑपरेशन कराया था। ऑपरेशन के बाद दवा दी गई थी। इस बीच जब कहा गया कि वह सांस की भी दवा खाते हैं तो चिकित्सक ने दोनों दवा खाने की बात कही थी।

उनका आरोप है कि दोनों दवा के सेवन से शरीर में सूजन आ गई और पाचन क्रिया खराब हो गई। इससे शरीर काफी कमजोर हो गया। बताया कि बरेली में परिजनों ने उनका इलाज करवाया। कहा कि परिवार की दयनीय हालत ठीक नहीं है और अभी तक 15 हजार रुपए खर्च हो चुका है।

ऐसी दशा में अब इलाज कराना संभव नहीं हो पा रहा है। उन्होंने सीएमओ से चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई करने और मुआवजा दिलाने की मांग।

यह भी पढ़ें : कासगंज: भाजपा नेता ने दूसरे समुदाय के लड़के को ‘लव जिहाद’ में फंसाने के लिया रचा था षडयंत्र, पढ़ें पूरा मामला

Share this story