पीलीभीत : घर में पटाखा बनाते समय विस्फोट , दो मंजिला पूरा मकान जमींदोज हो गया

Pilibhit: Explosion while making firecrackers in the house, the entire two-storey house was demolished

घर अजीम नाम के युवक का है। उन्हें यह मकान पीएम आवास योजना के तहत मिला था। मंगलवार को अजीम किसी काम से बाहर गए हुए थे। इस दौरान घर में उनकी बेटियां नगमा, उजमा, सानिया और निशा पटाखा बना रही थी। इसी दौराना अचानक पटाखे में विस्फोट हो गया।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

पीलीभीत। मंगलवार को एक घर में पटाखा बनाते समय विस्फोट हो गया। दो मंजिला मकान भरभराकर ढह गया। मलबे में 3 किशोरियां दब गईं। स्थानीय लोगों और पुलिस ने किशोरियों को मलबे से निकाला। घटना जहानाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला जोशी टोला की है।

यह घर अजीम नाम के युवक का है। उन्हें यह मकान पीएम आवास योजना के तहत मिला था। मंगलवार को अजीम किसी काम से बाहर गए हुए थे। इस दौरान घर में उनकी बेटियां नगमा, उजमा, सानिया और निशा पटाखा बना रही थी। इसी दौराना अचानक पटाखे में विस्फोट हो गया।

 
दो मंजिला मकान भरभरा कर जमींदोज हो गया
धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे। विस्फोट इतना तेज था कि करीब एक किमी. दूर तक उसकी आवाज सुनाई दी। दो मंजिला पूरा मकान जमींदोज हो गया था। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। दमकल और पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मलबे के नीचे दबी नगमा सानिया और निशा को रेस्क्यू किया। उन्हें इलाज के लिए लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। डॉक्टरों ने किशोरियों का हालत को देखते हुए उन्हें बरेली रेफर कर दिया है।


यह भी पढ़ें :   मंत्रियों के मंडलों के प्रभार में फेरबदल : वाराणसी मंडल में स्वतंत्र देव सिंह निगरानी करेंगे , सीएम ,डिप्टी सीएम 25-25 जिलों की निगरानी करेंगे

Share this story