पीलीभीत: दबंगों के हौसले बुलंद, लाठी डंडों से बुजुर्ग को पीटा, चेन भी लूटी

8

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

पीलीभीत। जिले में दबंगों के हौसले दिन बा दिन बुलंद होते जा रहे है। यहां पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने घर में घुसकर बुजुर्ग की पिटाई कर दी। बेटा बचाने के लिए पहुंचा तो उसे भी मारा-पीटा।

घटना की तहरीर बरखेड़ा पुलिस को दी गई। लेकिन जांच के नाम पर पुलिस पूरा मामला ही हजम कर गई। पीड़ित पिता-पुत्र ने एसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

मामला थाना बरखेड़ा क्षेत्र का है। जहां गांव कोकिली निवासी सत्यवीर मिश्रा ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि 21 जुलाई की रात आठ बजे वह परिवार के साथ खाना खा रहे थे।

तभी पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही कुछ लोग घर पर आ गए और गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने हमला कर दिया और बुजुर्ग पिता दामोदर दास की लाठी डंडे से पिटाई कर दी। बचाने की कोशिश करने पर उन्हें भी पीटा।

एक हमलावर ने तमंचे से फायर कर दी। जिसमें वह बाल-बाल बच गए। आरोप है कि 80 हजार कीमत की सोने की चेन भी छीन ली। शोर पर भीड़ जमा होने पर हमलावर धमकाते हुए भाग गए।

इसकी तहरीर पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस ने जांच के नाम पर टाल दिया। कोई एक्शन नहीं लिया गया। आरोपियों से जान का खतरा बताते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें : दिलचस्प वीडियो, जब PM मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल का जमीन पर पड़ा रूमाल उठाकर दिया

Share this story